शास्त्रों के अनुसार रविवार के दिन करें ये उपाय, भाग्य खिल उठेंगे, धन की कभी कमी नहीं होगी

शास्त्रों के अनुसार रविवार के दिन करें ये उपाय, भाग्य खिल उठेंगे, धन की कभी कमी नहीं होगी

सप्ताह के 7 दिनों का अलग-अलग महत्व माना जाता है और प्रत्येक दिन एक देवता को समर्पित होता है। रविवार को सूर्य देव का दिन माना जाता है। इस दिन सूर्य देव की पूजा की जाती है। अगर आप अपने जीवन में खुशियां लाना चाहते हैं और गरीबी दूर करना चाहते हैं तो रविवार के दिन कुछ उपाय कर सकते हैं। इस उपाय को करने से आपके सौभाग्य में वृद्धि होगी और आपके जीवन की हर समस्या दूर हो जाएगी।

रविवार का दिन सूर्य देव को समर्पित है। यदि आप सूर्य देव को प्रसन्न करना चाहते हैं तो रविवार के दिन सूर्य देव की पूजा करें और उस दिन व्रत करें। व्रत के दौरान खाने में नमक का प्रयोग न करें। आज हम आपको उन उपायों के बारे में बताएंगे जो आपके जीवन की हर समस्या का समाधान करेंगे। यदि आप धन कमाना चाहते हैं तो रविवार के दिन तांत्रिक उपाय कर सकते हैं। यह उपाय रविवार के दिन ही करना चाहिए। रविवार के दिन आप अपना मुंह पूर्व दिशा की ओर खुले आसमान के नीचे रखें और शुद्ध ऊन के आसन पर बैठ जाएं। फिर काले तिल, गूगल, कपूर और जौ एक साथ लें।

इसे भी पढ़ें :- Seerat Kapoor ने “एक लड़की भीगी भागी सी” गीत पर थिरकाए कमर, फैन ने कहा नए ज़माने की मधुबाला

फिर उसे आम की डंडी से जलाकर उसकी कुर्बानी दें। आपको इस बात का ध्यान रखना है कि आपको 108 बार यज्ञ करना है और उस समय सूर्य मंत्र का जाप करना है। इस उपाय को करने से आपके काम में धन और सफलता मिलेगी। घर-परिवार में नकारात्मक ऊर्जा चली जाएगी। अगर आप अपने जीवन को खुशहाल बनाना चाहते हैं तो रविवार के दिन अपने सिर के पास एक गिलास दूध रखें। सावधान रहें कि एक गिलास दूध न गिरे। फिर सुबह उठकर स्नान करके उस गिलास दूध को बबूल के पेड़ के तने पर चढ़ा दें। यह उपाय आपको रविवार के दिन करना होगा। इस उपाय को करने से धन संबंधी सभी परेशानियां दूर हो जाएंगी और आपके जीवन के सभी दुख दूर हो जाएंगे।

रविवार को बालों को हटाने के लिए अपॉइंटमेंट कैसे लें या पाने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं। आपके जीवन में धन की कमी भी पूरी होगी और सूर्य देव की कृपा आप पर बनी रहेगी। सुख, समृद्धि, वैभव, वैभव, सफलता और समृद्धि आपके जीवन को सुखमय बनाएगी।

इसे भी पढ़ें :- 250+ Diwali Wishes In Hindi, Shayari, Quotes and Status

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.