स्कूल में ही गया था Vicky को Katrina से प्यार, 15 साल की उम्र में कैटरीना को बना लिया था अपना क्रश

Katrina Kaif's sisters performed brother's rituals, lavished love openly

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की नामी हस्ती है जिसका आज के समय मे बॉलीवुड की दुनिया मे बहुत बड़ा नाम है. कैटरीना कैफ के बारे में बताए तो वर्थमान समय मे इनके पास करोडो की सम्पति है जिसके चलते उनके पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है. कैटरीना कैफ हालहि में शादी के बंधन में बंध चुके है जिसके चलते हर तरफ कैटरीना कैफ के ही चर्चे है. कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड सुपरस्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से शादी की है और यही कारण है कि दोनो की जोड़ी को काफी प्यार दिया जा रहा है. विक्की कौशल का भी बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम है.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी अभी कुछ दिनों पहले 9 दिसंबर को ही हो गई है और दोनो पति-पत्नी बन चुके है. हालहिं में विक्की कौशल का एक सच सामने आया है जिसे सुनने के बाद सभी लोग हैरान हो गए. ऐसा इसलिए क्युको बताया जा रहा है कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) कैटरीना कैफ को अपने स्कूल समय में ही दिल दे बैठे थे. शादी से पहले यह बात किसी को भी नही पता थी. आइए आपको विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की प्रेम कहानी के बारे में बताते है.

इसे भी पढ़ें :- Satna News: 2 साल के बेटे के लिए पिता ने चांद पर खरीदी 1 एकड़ जमीन, बेटे के जन्मदिन पर भेंट करेंगे

विक्की को स्कूल में ही गया था कैटरीना से प्यार

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आज के समय मे बॉलीवुड की दुनिया मे बहुत बड़ा नाम बन चुका है. ऐसा इसलिए क्योंकि पिछले कुछ सालों में विक्की कौशल ने बॉलीवुड में काफी हिट फिल्में दी है यही कारण है कि विक्की कौशल को सभी लोग काफी अच्छी तरह जानते है. विक्की कौशल के बारे में बताए तो वर्थमान समय मे इनके पास किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन काफ़ी अच्छी तरह व्यतीत करते है. हालहिं में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के निजी जीवन से सम्बंध रखती हुई एक खबर सामने आई है जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाओगे.

ऐसा इसलिए क्योंकि बताया जा रहा कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जिससे विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने हालहि में शादी की है उनसे वह स्कूल समय से ही प्यार करते थे. ऐसा इसलिए क्योंकि जब विक्की कौशल स्कूल में थे तो उस समय कैटरीना कैफ बॉलीवुड की एक्ट्रेस बन चुकी थी. इसी के चलते विक्की कौशल इन दिनों काफी सुर्खियो में बने हुए है. लोगो का कहना है कि विक्की कौशल को उनका क्रश और बचपन का प्यार दोनो मिल गए. यही कारण है जिसके चलते वर्तमान समय मे विक्की कौशल (Vicky Kaushal) चर्चा का विषय बने हुए है.

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: Great Showman Raj Kapoor का देश की आजादी के पहले से रहा रीवा से नाता

विक्की कौशल को मिल गई उनका बचपन का प्यार

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हालहि में 9 दिसंबर को शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके है जिसके चलते वर्थमान समय मे सभी जगह इन दोनों के प्यार के चर्चे है. विक्की कौशल जब 15 साल की उम्र में स्कूल जाते थे तो उस समय कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर दिया था. इसी के चलते वर्थमान समय दोनो विक्की कौशल की काफी चर्चा हो रही है. बताया जा रहा है कि जब कैटरीना ने अपनी पहली फ़िल्म की थी तो उस समय वह विक्की कौशल की क्रश बन चुकी थी और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का दिल उन पर आ गया था. लगता है भगवान ने विक्की कौशल की सुन ली क्योंकि जिस लड़कीं को अपना क्रश बनाया उसी से उनकी शादी हुई है.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *