Satna News: 2 साल के बेटे के लिए पिता ने चांद पर खरीदी 1 एकड़ जमीन, बेटे के जन्मदिन पर भेंट करेंगे

Satna News: 2 साल के बेटे के लिए पिता ने चांद पर खरीदी 1 एकड़ जमीन, बेटे के जन्मदिन पर भेंट करेंगे

सतना। शहर के एक युवक ने अपने 2 वर्ष के बेटे के लिए चांद का टुकड़ा खरीदा है। जी हां, ठीक पढ़ा आपने… ‘चांद का टुकड़ा। दरअसल, सतना शहर के भरहुतनगर में रहने वाले अभिलाष मिश्रा बंगलुरु में एक कम्पनी में रीजनल मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। एक दिन उन्हें ऑफिस में बैठे-बैठे पता चला कि लोग चांद पर जमीन खरीद रहे हैं। उन्होंने भी चांद में जमीन खरीदने का मन बनाया। डिजिटल की दुनिया में उन्हें सर्च किया तो उन्हें अमरीका की एक ऐसी कम्पनी का पता चला जो चांद पर जमीन बेचने का काम करती है। बस फिर क्या था, अभिलाष ने भी चांद की जमीं की ओर कदम बढ़ा दिए।

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: विदाई होते ही आशिक के साथ चंपत हो गई दुल्हन, तलाश में जुटी पुलिस

अभिलाष के मुताबिक यूएसए की लूना सोसायटी इंटरनेशनल ऐसी फर्म है जो चांद पर जमीन बेचने का दावा करती है। ईमेल के जरिए अभिलाष ने फर्म से सम्पर्क साधा तो उन्होंने बताया कि चांद पर 10 साइट हैं, जिस साइट पर मर्जी चाहे वो जमीन ले सकते हैं। फर्म की वेबसाइट पर चांद की 10 लोकेशन दिखाई गई जिनके अलग-अलग एकड़ के हिसाब से भाव थे। अभिलाष ने लूनर अल्पस में अपने 2 वर्ष के बेटे अव्यान मिश्रा के नाम पर एक एकड़ जमीन खरीदने का इरादा पक्का कर लिया। इसके लिए उन्होंने बकायदा उसकी कीमत अदा की और इंटरनेशनल लूनर लैण्ड्स रजिस्ट्री नाम की फर्म ने रजिस्ट्री कर दी। फर्म ने इससे संबंधित रजिस्ट्री, सर्टिफिकेट और कुछ दस्तावेज भी भेजें हैं।

इसे भी पढ़ें :- बिहार: एक एयर होस्टेस दुल्हनिया घोड़े पर सवार होकर पहुंची दूल्हे के घर

अभिलाष चांद का टुकड़ा बेटे को जन्मदिन पर भेंट करेंगे। इसके लिए उन्होंने सरप्राइज देने का इरादा किया है। अभिलाष ने इस बारे में घर पर न तो पत्नी को कुछ बताया और न ही अपने मम्मी-पापा को अभिलाष ने कहा कि वो अपने घर पर सरप्राइज देना चाहते थे। खास बात ये है कि चांद में खरीदे गए जमीन के टुकड़े का मालिकाना हक 15 दिसम्बर को मिलेगा। इस दिन अभिलाष के बेटे अव्यान का सेकण्ड बर्थडे है।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.