Rewa News: अतिक्रमण हटाया तो सड़क पर बैठ कर किया चकाजाम, ठप रहा बोदाबाग मार्ग

Rewa News: अतिक्रमण हटाया तो सड़क पर बैठ कर किया चकाजाम, ठप रहा बोदाबाग मार्ग

रीवा। करहिया- नीम चौराहा मार्ग निर्माण पर बाधा बन रहे अतिक्रमण को हटाने से प्रभावित लोगों ने चक्काजाम कर दिया। इस वजह से एक घंटे तक बोदाबाग मार्ग का आवागमन ठप रहा। इस समय विभिन्न मार्गों पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई निरंतर चल रही है। इसी कड़ी में बोदा मार्ग से भी अतिक्रमण हटाया गया। प्रशासन का कहना है कि अतिक्रमणकारियों को दस दिन पूर्व ही यह स्थान खाली करने को कहा गया था, लेकिन इसके बाद भी जब खुद नहीं हटे तो कार्रवाई की गई।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पुलिस बल तैनात

चुनावी माहील की गर्मी ऐसे आंदोलन को ज्यादा हवा दे रही है। इसलिए यहां ज्यादा तनाव रहा। जिसे देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया। चक्काजाम करने वालों का कहना था कि हमारे लिए कहीं अन्यत्र प्रशासन द्वारा व्यवस्था की जाए।

इसे भी पढ़ें :- स्कूल में ही गया था Vicky को Katrina से प्यार, 15 साल की उम्र में कैटरीना को बना लिया था अपना क्रश

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कलेक्टर को बुलाने की मांग

सड़क पर चक्काजाम कर रहे इन लोगों ने कहा कि हम लोग बीस साल से ज्यादा समय से यहां रह रहे हैं। नगर निगम को टैक्स देते हैं। बिजली का बिल और नल का बिल भी जमा करते हैं। इसके बाद भी हम लोगों को इस कड़ाके की ठंड में बिना किसी सूचना के बेघर कर दिया गया। हमारी समस्या को सुनने के लिए कलेक्टर को यहां बुलाया जाए।

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: 33 करोड़ 44 लाख रुपए की लागत से बनेगा सिरमौर चौराहा फ्लाई ओवर का थर्ड लेग

मरीज और अटेंडर हुए परेशान

चक्काजाम स्थल के समीप दो नर्सिंग होम रहे, ऐसे में मरीज और अटेंडर काफी परेशान हुए। जिस पर प्रशासन ने इन्हें जल्द से जल्द सड़क से हटने को कहा। मौके पर एसडीएम अनुराग तिवारी, नायब तहसीलदार यतोश शुक्ला, विश्वविद्यालय टीआई जेपी पटेल ने लोगों को समझाइश दी और जाम खुला।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment