MP NEWS: रीवा के लिए रवाना स्वास्थ्य मंत्री, CM Shivraj ने मुआवजे का ऐलान, 38 लोगों की मौत

MP NEWS

सीधी। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी (Sidhi) के रामपुर नैकिन थाना (Rampur Naikin Police Station) इलाके में मंगलवार की सुबह करीब 7:30 बजे सीधी में बडी ही दर्दनाक घटना सामने आई है। सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर बताया जा रहा है कि सीधी से करीब 7:00 बजे सतना की ओर रामपुर नैकिन मार्ग से बस रवाना हुई थी, जो कि रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र से लगभग 25 किलोमीटर आगे पटना पुल के पास नहर में बस गिर गई है।

यह भी पढ़ें – MP NEWS: लखनऊ से आ रही बस शहडोल जिले के जयसिंहनगर में पलटी बस, एक की मौत, 21 घायल

आधिकारिक जानकारी के अनुसार 36 शव निकाले जा चुके हैं, जिसमे 17 महिलाएं और 19 पुरुष बताए जा रहे हैं, जिसमे ज्यादातर सीधी के रहने वाले हैं मृतक, सीधी बस हादसा हुआ.. क्योकि छुहिया घाटी में जाम के कारण निर्धारित परमिट रुट से 7 किलोमीटर डायवर्टेड रुट से बस को ले जा रहा था ड्रायवर, परीक्षा के लिए सतना जा रहे छात्रों को जल्दी पहुंचाने के लिए बस ड्राइवर ने बदला था रुट, और यह बड़ा हादसा हो गया, यदि बस अपने निर्धारित रुट पर जाती तो शायद यह घटना ना होती, लेकिन होनी को कौन टाल सकता है, फ़िलहाल परिवहन विभाग द्वारा उक्त बस का परमिट रद्द कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें – MP NEWS: सीधी में बडी ही दर्दनाक घटना, बस हादसे में 30 शव निकाले गए

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने दो मंत्रियों को सीधी रवाना किया

MP NEWS

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर जलसंसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट और पंचायत राज्य मंत्री राम खेलावन पटेल को स्टेट प्लेन से सीधी दुर्घटना स्थल रवाना किया।सीधी जिले में बाण सागर नहर में बस गिरने से हुई दुर्घटना के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन और प्रभावित परिवारों की मदद के लिए दोनो मंत्री बल्लभ भवन से सीधे स्टेट हेंगर रवाना हो चुके है।

यह भी पढ़ें –MP NEWS: सागर में बारिश और ओले गिरे, किसानों की चिंता बढ़ाई

रीवा पहुंचे मंत्री

स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट सीधी में हुई बड़ी घटना में दुख व्यक्त किया। सीधी के घटना स्थल में होंगे शामिल। प्लेन के द्वारा आये रीवा मंत्री तुलसी सिलावट और रामखेलावन पटेल पहुचे रीवा हेलीपेड सीधी घटना स्थल के लिए रवाना होगे।

यह भी पढ़ें – बॉलीवुड एक्टर संदीप नाहर ने की सुसाइड, सुशांत सिंह राजपूत के MS Dhoni के को-स्टार संदीप नाहर का निधन

मुआवजे का ऐलान

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने किया मुआवजे का ऐलान, मृतक के परिजनों को मिलेगा 5 लाख रुपए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *