Indore: मास्क को लेकर व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई, 2 पुलिसकर्मी निलंबित

mp news

इंदौर। कोविड-19 (COVID-19) से बचाव के लिए कथित तौर पर मास्क नहीं लगाने को लेकर विवाद के बाद यहां परदेशीपुरा क्षेत्र में 35 वर्षीय व्यक्ति को 2 पुलिस आरक्षक ने मंगलवार को सड़क पर गिराकर बुरी तरह पीटा। घटना का वीडियो वायरल होने पर दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

Advertisement

वीडियो में दो पुलिसकर्मी एक व्यक्ति को बुरी तरह पीटते दिखाई दे रहे हैं, जबकि उसका बेटा और कुछ महिलाएं पुलिसकर्मियों से रहम की भीख मांगती नजर आ रही हैं। पुलिस अधीक्षक (पूर्वी क्षेत्र) आशुतोष बागरी ने बताया कि वीडियो में दिखाई दे रहे दोनों आरक्षकों को अनुचित बर्ताव के चलते निलंबित कर दिया गया है और एक शहर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) को मामले की जांच का जिम्मा सौंपा गया है।

यह भी पढ़ें – छत्तीसगढ़ में 24 घंटों में Corona के 9,921 मामले सामने आये है

बागरी ने दावा किया कि वीडियो में दिखाई दे रहे व्यक्ति ने मास्क नहीं पहन रखा था और दोनों पुलिसकर्मियों ने उसे रोका, तो उसने पुलिसकर्मियों से हुज्जत करते हुए उनका कॉलर पकड़ा व उनके साथ गाली-गलौच की और मारपीट की कोशिश की।

उन्होंने कहा कि घटना का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वह काट-छांट कर तैयार किया गया है ताकि पुलिस की छवि खराब की जा सके। पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि जिस व्यक्ति ने पुलिसकर्मियों से कथित विवाद किया, उसकी पहचान कृष्णकांत कुंजीर (35) के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक कुंजीर स्मैक का आदी है और उसके खिलाफ चाकूबाजी तथा जबरिया उगाही के मामले भी दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें – IPL 2021: Wankhede Stadium के 3 कर्मचारी को हुआ कोरोना वायरस

इस बीच, वायरल वीडियो के हवाले से सोशल मीडिया पर लोग पुलिस के रवैए की तीखी आलोचना कर रहे हैं। विपक्षी कांग्रेस के कई नेताओं ने भी इस मामले में राज्य की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

यह भी पढ़ें –

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *