Corona Update: Satna कोर्ट के जज की मौत, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

Satna News

सतना। कोरोना (Corona) की दूसरी लहर बेकाबू हो गई है। बुधवार को सतना जिला न्यायालय (satna disctrict court) के न्यायाधीश की मौत हो गई। जबकि, विंध्य में करीब 204 नए केस मिले हैं। सबसे ज्यादा पॉजिटिव (corona positive) सतना में 66 मिले हैं। वहीं रीवा में 53, सीधी में 16, पन्ना में 49 और सिंगरौली 20 केस आए हैं। उधर, संक्रमण को देखते हुए रीवा में धारा 144 लगाई गई है।

Advertisement

जिला एवं सत्र न्यायालय न्यायाधीश ने बुधवार शाम कोरोना (Corona) से दम तोड़ दिया। जिले में कोरोना से होने वाली यह 94वीं मौत है। न्यायाधीश 5 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए थे। उन्हें बुधवार दोपहर को सांस लेने में तकलीफ होने पर एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लाया गया। वहां चिकित्सकों ने जांच के बाद न्यायाधीश को मृत घोषित कर दिया। न्यायाधीश की मौत के बाद जिला अस्पताल ट्रामा यूनिट के सामने प्रशासनिक अधिकारियों का मजमा लग गया। उनके शव को जिला अस्पताल मर्चुरी में रखवाया गया है, साथ ही परिजनों को सूचना दी गई। गुरुवार को कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें – Big News: फिर शुरू हुआ प्रवासी मजदूरों का पलायन, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

जिला एवं सत्र न्यायालय के न्यायाधीश 27 मार्च से अवकाश पर थे। उन्होंने 2 अप्रैल को जिला अस्पताल में कोविड-19 (Covid-19) की आरटी-पीसीआर जांच करवाई, लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। तब उनका एसपीओटू लेवल-96 था। स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने पर उन्होंने जिला अस्पताल में 5 अप्रैल को रैपिड एंटीजन टेस्ट कराया। इसमें वे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। तब स्वास्थ्य विभाग ने उनके घर पर 5 अप्रैल कोविद-19 पॉजिटिव की सूचना चस्पा कर दी थी। उन्हें 15 अप्रैल तक के लिए होमआइसोलेट किया गया था।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

यह भी पढ़ें –

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *