MP News: SBI Bank के कई कर्मचारी Corona positive, बैंक पर लगा ताला

mp news

कोरोना संक्रमण (Corona infection) के कारण भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) शाखा सनावद भी बंद हो गई। बैंक (Bank) के अनेकों कर्मचारी कोरोना (Corona) की चपेट में आ गए। बैंक के प्रबंधन ने मुख्य द्वार पर ताला लगाकर एक सूचना बोर्ड चस्पा कर दिया। जिसको देखकर ग्राहक परेशान है।

Advertisement

पुलिस थाने के सामने स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा सनावद में सोमवार से ही ताला डाला हुआ है। बैंक के मुख्य द्वार चैनल गेट के पास एक नोटिस चस्पा है। जिस पर लिखा है सर्वसाधारण को सूचित किया जाता है कि सनावद ढकलगांव शाखा के कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण (Corona infection) की पुष्टि हुई है। जिसकी वजह से शाखा को सैनिटाइजेशन किया जाना है। आगामी सूचना तक ग्राहकों से निवेदन है कि बैंकिंग कार्य के लिए भारतीय स्टेट बैंक की अन्य शाखा से संपर्क करें। ग्राहकों को होने वाली असुविधा के लिए खेद है शाखा प्रबंधक।

यह भी पढ़ें – Rewa News: रीवा में Corona Vaccine के 1.72 लाख लोग को लगा टीका

उक्त नोटिस पढऩे के बाद बैंक के ग्राहक बैंकिंग संबंधी कार्यों के लिए स्टेट बैंक की दूसरी शाखा में जा रहे हैं। वहां पर भी वर्क लोड अधिक होने से कार्य नहीं हो पा रहा है। बैंक ग्राहकों ने बैंक प्रबंधन से अन्य व्यवस्था करने की मांग की है। जिससे उनके बैंकिंग कार्य समय पर हो सके।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

यह भी पढ़ें –

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *