Andhadhun actress Rashmi Agdekar ने कहा की, ‘एक अभिनेता के रूप में, मैं हमेशा ऐसी भूमिकाएं निभाऊंगी जो मुझे चुनौती देंगी’

Andhadhun actress Rashmi Agdekar ने कहा की, 'एक अभिनेता के रूप में, मैं हमेशा ऐसी भूमिकाएं निभाऊंगी जो मुझे चुनौती देंगी'

भूमिका की नसों में शामिल होने के लिए, प्रत्येक अभिनेता कुछ अन्य संशोधनों से गुजरना पड़ता है। विकास के विभिन्न चरणों, चाहे शारीरिक हो या मानसिक, के लिए बहुत समर्पण और धैर्य की आवश्यकता होती है। हमारी बॉलीवुड डीवा रश्मि अगडेकर (Rashmi Agdekar) ने अपने किरदारों में इस तरह के भूमिका निभाने की ख्वाइश जताई है।

रश्मि अगडेकर (Rashmi Agdekar), जो अपनी बहुमुखी अभिनय क्षमताओं और आकर्षक भूमिका के लिए पहचानी जाती हैं, सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और समझती हैं कि अपने फेन्स का ध्यान कैसे आकर्षित किया जाए। अंधाधुन की अभिनेत्री को ऑनलाइन वेब सीरीज़ “इंटर्न 2” में उनकी भूमिका के लिए बहुत प्रशंसा मिली है।

इसे भी पढ़ें :- Suhana Khan ने सोशल मीडिया दिखाया हॉट अंदाज, देखिये फोटो

“मैं अपने पेशे में अनुकूलनीय बनना चाहती हूं,” अभिनेत्री ने उन बदलावों और चुनौतियों के बारे में कहा, जो उन्हें एक ऐसे भूमिका को निभाने के लिए सामना करना पड़ता है जो उनके कम्फर्ट जोन से बाहर और रोमांचक हो।, “मैं सर्वोत्तम अभिनेत्री बनना चाहती हूं। मेरा काम हर भूमिका के लिए अलग दिखना मेरे दिमाग में हमेशा होता है। हमारा रूप उसका शरीर का प्रकार है, हम जो कपड़े पहनते हैं, हम कैसे चलते हैं, बात करते हैं, आदि हमारे व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ कहते हैं। मैं इस चुनौती को स्वीकार करना चाहूँगई ताकि किसी भूमिका के लिए तैयारी करते समय खुद को शारीरिक रूप से रूपांतरित कर सकूं!’ अभिनेत्री रश्मि अगडेकर (Rashmi Agdekar) का कहना है।”

इसे भी पढ़ें :- Palak Tiwari छोटा सा टॉप पहन निकली, Shweta Tiwari ने किया इस प्रकार रिएक्ट, देखिये फोटो

रश्मि अगडेकर (Rashmi Agdekar) हमेशा अपने भूमिका की ज़रूरतों के आधार पर मामूली बदलावों से गुज़री है, लेकिन हम अभिनेत्री को उसके भूमिका की ज़रूरतों के आधार पर एक बड़े परिवर्तन के माध्यम से देखना पसंद करेंगे।

रश्मि अगडेकर (Rashmi Agdekar) ने 2017 में ऑनलाइन श्रृंखला “देव डीडी” में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और 2018 में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित एमएक्स प्लेयर फिल्म “आई एम मेच्योर” में मुख्य भूमिका निभाई। उन्होंने अमेज़ॅन प्राइम वेब श्रृंखला में सह-अभिनय किया। स्वरा भास्कर के साथ “रसभरी”। उन्होंने फिल्म “अंधाधुन” से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसमें उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ सह-अभिनय किया। रश्मि अगडेकर (Rashmi Agdekar) निकट भविष्य में अपने रोमांचक नए उपक्रमों का अनावरण करेंगी।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.