Georgia Andriani ने यह कातिलाना बिकिनी पहनकर किया लोगो का दिल मदहोश, नज़र आयी मालदीव के बीच पे पोज़ करते हुए

Georgia Andriani ने यह कातिलाना बिकिनी पहनकर किया लोगो का दिल मदहोश, नज़र आयी मालदीव के बीच पे पोज़ करते हुए

कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए मालदीव में छुट्टियां मनाने जाना इस समय बॉलीवुड में चल रहा नया ट्रेंड है। हर सेलिब्रिटी को अक्सर अपने छुटियो के लिए मालदीव जाते देखा जाता है और हाल ही में जॉर्जिया एंड्रियानी (Georgia Andriani) भी कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए गयी थी मालदीव।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बॉलीवुड अदाकारा जॉर्जिया एंड्रियानी (Georgia Andriani) हमेशा अपने सोशल मीडिया पर अपनी आश्चर्यजनक हॉट तस्वीरों और वीडियो से सुर्खियां बटोरती रहती हैं और वह अपने आकर्षक डांस मूव्स से अपने प्रशंसकों को लुभाने में कभी असफल नहीं होती हैं। जॉर्जिया एंड्रियानी (Georgia Andriani) ने अपनी हाल की मालदीव के वेकेशन से अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों साझा किया | अपने सोशल मीडिया पर, उसने कुछ मनमोहक बिकनी तस्वीरें साझा कीं, जिसने दर्शकों को ऊ ला ला कहने पर मजबूर कर दिया!

अभिनेत्री को एक हॉट शरीर का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है और उसने हाल ही में अपने सभी प्रशंसकों को अपनी बिकनी तस्वीर अपलोड करके प्रशंकों के दिल को कातिल कर दिया। अभिनेत्री हमेशा की तरह हॉट लग रही हैं और अपने लुक से अपने फैन को मदहोश कर रही हैं. इस दिवा ने पर्पल बिकिनी पहनी थी जो उन पर काफी हॉट लग रही है। उसने सूक्ष्म श्रृंगार के लिए अपने कान पर एक प्यारा सा फूल रख कर समुद्र के तट पर बैठके फोटो खिचवाया है। उनका ये अंदाज वाकई हमें मंत्रमुग्ध कर रहा है.

इसे भी पढ़ें :- Andhadhun actress Rashmi Agdekar ने कहा की, ‘एक अभिनेता के रूप में, मैं हमेशा ऐसी भूमिकाएं निभाऊंगी जो मुझे चुनौती देंगी’

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वर्क फ्रंट की बात करें तो जॉर्जिया एंड्रियानी (Georgia Andriani) को ‘लिटिल स्टार’ गीत में शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था और अब जल्द ही वह ‘वेलकम टू बजरंगपुर’ में श्रेयस तलपड़े के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment