Actress Shivika Dewan कहती हैं, “एक पंजाबी होने के नाते मैं क्रैश डाइट के फॉर्मूले में विशवास नहीं रखती”

Actress Shivika Dewan

किसी भी अभिनेता के लिए फिटनेस एक प्रमुख किरदार निभाता है, तंदुरस्त शहरीर को कायम रखना बहुत ज़रूरी हो जाता है। खेल में बने रहने के लिए, बॉलीवुड अभिनेत्रियों को एक सख्त नियम का पालन करना पड़ता है।

पंजाबी कुड़ी अभिनेत्री शिविका दीवान (Shivika Dewan) को लगता है कि एक पंजाबी के लिए क्रैश डाइट या करना बेहद कठिन है। पंजाबी मूल रूप से खाने के बहुत शौक़ीन होते है। अभिनेत्री का मानना है कि स्वास्थ्य को बनाए रखना बहुत महत्वपूर्ण होता है, अभिनेत्री शिविका दीवान (Shivika Dewan) अपना फिटनेस मंत्र साझा करते हुए कहती है की, ‘मैं स्वस्थ और संतुलित आहार लेने और खुद को शारीरिक रूप से सक्रिय रखने में विश्वास करती हूं। मुझे बॉडीवेट / फंक्शनल ट्रेनिंग, डांसिंग और योगा करना पसंद है क्योंकि यह फ्लेक्सिबिलिटी बढ़ाता है और आपके शरीर, दिमाग और आत्मा को संतुलित करता है।

इसे भी पढ़ें :- Jyoti Saxena ने कहा- प्रियंका चोपड़ा और तब्बू जैसी थ्रिलर में नेगेटिव रोल करना पसंद करुँगी

एक पंजाबी होने के नाते,में बहुत हे ज़्यादा खाने की शौक़ीन हु, और मैं क्रैश डाइट जैसे में विश्वास नहीं रखती हु, हमेशा से खुद को अलग अलग व्यंजनो से अपने आप को सीमित रखने में विश्वास नहीं करती, इस बात में मानती हु की सब कुछ खाओ लेकिन कम मात्रा में खाओ और हाइड्रेटेड रहो बहुत सारा पानी और फल खाके’ कहती है अभिनेत्री शिविका दीवान (Shivika Dewan) ।

इसे भी पढ़ें :- Seerat Kapoor ने पूरा किया दिल राजू की फिल्म का पहला शेड्यूल ‘ इंस्टाग्राम पे की घोषणा

अब हमे शिविका दीवान (Shivika Dewan) की सफलता और उसके फिट और स्वस्थ शरीर का राज़ पता चला , जिसके लिए अभिनेत्री बहुत मेहनत करती है।

इसे भी पढ़ें :- Weather Update: छत्तीसगढ़ में प्रतिचक्रवात, 19 से विंध्य में बारिश के आसार, रीवा जिले में वर्षा होने का अनुमान

काम के मोर्चे की बात करें तो, शिविका दीवान (Shivika Dewan) जिन्होंने तेलुगु उद्योग में ‘ऊ पे कू हा’ जैसी फिल्मों के साथ भोजपुरी और तेलुगु उद्योगों में अपना नाम कमाया है, उन्होंने फिल्म ‘चैलेंज’ में पवन सिंह के साथ भोजपुरी की शुरुआत की। वह यश कुमार के साथ भोजपुरी फिल्मों जैसे “दमद जी किरये पर है,” “कहानी,” और “पहेली” में भी अभिनय करेंगी। ।” अभिनेत्री के लिए कई और परियोजनाएं पाइपलाइन में हैं, और जल्द ही उनका अनावरण किया जाएगा।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.