Jyoti Saxena ने कहा- प्रियंका चोपड़ा और तब्बू जैसी थ्रिलर में नेगेटिव रोल करना पसंद करुँगी

Jyoti Saxena
Jyoti Saxena

जल्द ही नवोदित बॉलीवुड अभिनेत्री ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) को हाल ही में हिट गीत “खोया हूं मैं” में देखा गया था और उन्होंने दक्षिण उद्योग में अपना रास्ता स्थापित किया, जहां उन्हें बहुत प्यार और सम्मान मिला। ज्योति सक्सेना एक प्रशिक्षित शास्त्रीय नृत्यांगना हैं जो ‘जयपुर घराने’ में माहिर हैं। ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) बचपन से ही अभिनेत्री बनना चाहती थीं और वह हमेशा से ही इंडस्ट्री के सबसे जाने-माने निर्देशकों और अभिनेताओं के साथ काम करनेकी इच्छा जताई है.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- Seerat Kapoor ने पूरा किया दिल राजू की फिल्म का पहला शेड्यूल ‘ इंस्टाग्राम पे की घोषणा

ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) जो जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं, उनके पास प्रमुख और सामग्री-आधारित फिल्मों में काम करने का विजन है। भविष्य में अभिनेत्री खुद को काम करते हुए देखना चाहती हैं, इस परियोजना के बारे में बात करते हुए, ज्योति सक्सेना ने खुलासा किया, “थ्रिलर फिल्में वास्तव में मुझे उत्साहित करती हैं. मुख्य नकारात्मक भूमिकाएं निभाना वास्तव में एक कलाकार के रूप में मुझे एक अलग अनुभव मिलेगा। दर्शकों ने हमेशा ऐसे पात्रों को प्यार किया है। जैसे ‘ऐतराज’ और ‘7 खून माफ’ में प्रियंका चोपड़ा, ‘अंधाधुन’ में तब्बू।

मैं पात्रों के साथ प्रयोग करके और सीमाओं को लांघकर अपनी यात्रा का पता लगाना चाहती हूं। मैं एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में बुलाया जाना चाहती हूं। बहुत सारी स्क्रिप्ट हैं आजकल जो महिलाओं के नजरिए के इर्द-गिर्द लिखी जा रही हैं और इसे दर्शकों द्वारा पसंद की जा रही हैं। अगर आप बड़े सपने देखने की हिम्मत रखते हैं, तो कड़ी मेहनत और समर्पण आपकी सफलता का मार्ग प्रशस्त कर सकता है, ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) कहती है.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- Weather Update: छत्तीसगढ़ में प्रतिचक्रवात, 19 से विंध्य में बारिश के आसार, रीवा जिले में वर्षा होने का अनुमान

वर्क फ्रंट की बात करें तो ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) अपने किरदार पर काफी मेहनत कर रही हैं क्योंकि वह एक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी जिसके लिए ज्योति सक्सेना नियमित रूप से वर्कआउट कर रही हैं। ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) के पास पाइपलाइन के तहत कई और रोमांचक परियोजनाएं हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी, उनकी आगामी परियोजनाओं और उनकी पहली फिल्म के बारे में अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment