Seerat Kapoor ने पूरा किया दिल राजू की फिल्म का पहला शेड्यूल ‘ इंस्टाग्राम पे की घोषणा

Seerat Kapoor ने पूरा किया दिल राजू की फिल्म का पहला शेड्यूल ' इंस्टाग्राम पे की घोषणा

एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री सीरत कपूर (Actress Seerat Kapoor) अपने करियर में एक नया अध्याय शुरू करने के लिए बहुत खुश हैं, क्योंकि वह दक्षिण फिल्म उद्योग में एक प्रसिद्ध निर्माता के साथ काम कर रही हैं। सीरत कपूर (Seerat Kapoor), जिन्होंने “रन राजा रन” जैसी तेलुगु फ़िल्मों में हिट फ़िल्में दी थीं, उन्होंने “टाइगर,” “कोलंबस,” “राजू गरी गढ़ा 2,” “माँ विन्था गढ़ा विनुमा,” “कृष्णा हिज लीला” और कई अन्य फिल्मे, जिसके लिए उन्हें पूरे दक्षिण उद्योग में समीक्षकों द्वारा सराहा गया। अभिनेत्री को एक शानदार डांसर और शास्त्रीय गायिका के रूप में भी जाना जाता है।

काफी अनुमानों और और अफवाओं के बाद अभिनेत्री सीरत कपूर (Seerat Kapoor) ने अपनी आगमी फिल्म की घोषणा की, उन्होंने अपनी आगमी दिल राजू द्वारा निर्मित चित्रपट जिसके लिए वह फिलहाल शूट कर रही थी उसके पेहला शेड्यूल पूरा हो गया और उन्होंने पहली बार अपने इंस्टाग्राम पर एक घोषणा की। सीरत कपूर (Seerat Kapoor) ने अपनी यह आश्चर्यजनक तस्वीर साझा की, जिसमें ब्यूटी क्वीन एक क्रीम स्लिट स्कर्ट में एक फ्लोरल डीप नेक शर्ट के साथ अपने ऑवरग्लास बॉडी को हाइलाइट कर रही है, जिसमें एक प्यारी सी गाँठ लगा हुआ है।

इसे भी पढ़ें :- Weather Update: छत्तीसगढ़ में प्रतिचक्रवात, 19 से विंध्य में बारिश के आसार, रीवा जिले में वर्षा होने का अनुमान

सीरत कपूर (Seerat Kapoor) अपने कम से कम मेकअप और अपनी लाल ऊँची एड़ी के जूते में लुभावनी रूप से बहुत खूबसूरत लग रही हैं, सीरत कपूर (Seerat Kapoor) के लहराते बाल उनके लुक को काफी सूट कर रहा है. सीरत कपूर (Seerat Kapoor) ने अपने कैप्शन में काफी क्रिएटिव तरीके से अपने शूट के पहले शेडूल को पूरा करने की बात बताई जिसमे उन्होंने अपने निर्माता दिल राजू का भी उल्लेख किया।

इसे भी पढ़ें :- MP News: विमानन कंपनियों को राहत, एयर फ्यूल पर VAT 21 फीसदी घटाया

इसे भी पढ़ें :- MP News: 9वीं से 12वीं तक की छमाही परीक्षा 29 नवंबर से ऑफलाइन मोड से होगी

काम के मोर्चे पर, सीरत कपूर (Seerat Kapoor) जल्द ही दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और तुषार कपूर के साथ फिल्म “मारीच” से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। फिल्म को तुषार एंटरटेनमेंट का प्रोडक्शन बताया जा रहा है।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.