महिला को Zomato पर से ऑर्डर कैंसिल करना पड़ा भारी, डिलिवरी ब्वॉय ने मुक्का मर के तोड़ दी नाक

mp news now

ऑनलाइन खाना डिलिवर करने वाली कंपनी ‘जोमैटो’ (Zomato) के एक कर्मी ने कर्नाटक के बंगलूरू की एक मॉडल और मेकअप कलाकार पर कथित रूप से इसलिए हमला कर दिया क्योंकि उन्होंने देर से खाना लाने पर उसकी शिकायत कर दी थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें – रेलवे ने अचानक निरस्त कर दी ट्रेन, बदले मार्ग, देखें पूरी लिस्ट

बंगलूरु की रहने वाली एक महिला जो पेशे से मेकअप आर्टिस्ट और एक मॉडल भी है. ने ज़ोमैटो से फूड ऑर्डर किया लेकिन डिलीवरी में देरी होने के कारण उसने अपना ऑर्डर कैंसिल कर दिया। फिर कुछ समय बाद डिलीवरी बॉय खाना लेकर घर पर आ गया और जब महिला ने खाना लेने से इंकार किया तो डिलीवरी बॉय गुस्से से आग बबुला हो गया और महिला की नाक पर मुक्का दे मार जिसके बाद महिला की नाक से खुन बहने लगा।

हितेशा चंद्रानी ने ट्विटर पर घटना के बारे में बताया और नगर पुलिस को टैग किया। पुलिस ने उनसे इलाके का ब्योरा देने को कहा ताकि उनकी मदद की जा सके। मॉडल ने कहा कि मंगलवार को खाने का ऑर्डर दिया था जो देरी से आया तो उन्होंने ‘जोमैटो’ के ग्राहक सेवा अधिकारी से शिकायत दर्ज कराई और कहा कि वे खाना निशुल्क दें या ऑर्डर रद्द करें।

यह भी पढ़ें – बुजुर्ग दूसरी शादी की जिद में हाईटेंशन लाइन चढ़ा, 5 बच्चों का पिता है

चंद्रानी ने सेल्फी वीडियो पोस्ट की है जिनमें वह रो रही हैं और उनकी नाक से खून निकल रहा है। यह वीडियो कुछ टीवी चैनलों ने भी प्रसारित किया है। इस वीडियो में वह कह रही हैं, ‘मेरे जोमैटो के खाने के ऑर्डर को देर हो रही थी और मैं ग्राहक सेवा अधिकारी से बात कर रही थी। इस बीच डिलिवरी कर्मी ने यह किया।’

यह भी पढ़ें – कोरोना संकट में एंटी वायरल दवाओं की सेल दोगुना हो रही है

‘जोमैटो’ ने उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘हमारे स्थानीय प्रतिनिधि जल्द आपसे संपर्क करेंगे और पुलिस जांच में तथा जरूरी चिकित्सा देखभाल में आपकी मदद करेंगे।’ घटना के लिए माफी मांगते हुए कंपनी ने ट्वीट किया, ‘हम आश्वस्त करते हैं कि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए जरूरी कार्रवाई करेंगे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.