Video: लाइन में खड़े शख्स को आ गई नींद तो युवक ने कर दी पिटाई, फिर महिला ने पीटने वाले को सिखाया सबक

viral video

काफी देर तक लाइन में खड़े-खड़े ज्यादातर लोगों को नींद आने ही लगती है, लेकिन ऐसा कभी नहीं होता कि आपको नींद का झोंका आ जाए को पास में खड़ा कोई शख्स आपको पीटना शुरु कर दे. लेकिन सोशल मीडिया में मिले एक वीडियो (Video) में हमें कुछ ऐसा ही देखने को मिला. जिसे इंस्टेंट रिगरेट नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी दुकान (Shop) के बाहर कुछ लोग लाइन में लगे हुए हैं. तभी एक शख्स को नींद का झोंका आ जाता है और वह पास में ही खड़े एक युवक से टकरा जाता है. उस शख्स के टकराने से युवक बुरी तरह से गुस्सा हो जाता है और वह शख्स के सिर को पकड़कर पास में लगे एक फ्रिज में जोर-जोर से मारने लगता है.

इसे भी पढ़ें :- WhatsApp ने एक महीने में लगाया 20 लाख अकाउंट पर ताला, जानें क्या हैं वजह…

वह युवक शख्स को काफी देर तक मारता रहता है लेकिन उसे बचाने के लिए कोई नहीं आता. जबकि लाइन में और भी कई लोग खड़े हुए थे. तभी दुकान के काउंटर पर मौजूद युवती वहां आती है शख्स को मार रहे युवक से भिड़ जाती है. फिर क्या था युवती ने युवक की कुछ ही देर में हैकड़ी ढीली कर दी.

युवती ने आती है किसी से कुछ नहीं पूछा और शख्स को पीट रहे युवक को मारना शुरु कर दिया. युवती आई और उसने युवक के मुंह पर जोर-जोर से कई घुंसे मार दिए जिससे युवक बिलबिला गया. फिर क्या था युवक की हिम्मत जवाब दे गई और युवक ने अपनी लातों से भी कई बार युवक पर वार किए.

इसे भी पढ़ें :- Vidisha News: विदिशा में 30 लोग कुएं में गिरे, 19 लोगों को सुरक्षित निकाला, 3 की मौत, ऑपरेशन जारी

जब युवक युवती से मारने का कारण पूछने लगा तो युवती ने एक बार फिर से अपना घूंसा युवक के मुंह पर जमा दिया. जिससे वह जमीन पर गिर पड़ा. उसके बाद युवती काउंटर पर चली गई. फिर जिस शख्स को युवक ने पीटा था वह काउंटर पर पहुंचा और युवती को हाथ मिलाकर उसे बचाने के लिए धन्यवाद दिया.

इसे भी पढ़ें :- Vidisha accident: CM Shivraj Singh लगातार Live मॉनिटरिंग कर रहे

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *