UP News: बाराबंकी में बस और ट्रक के बीच भीषण सड़क हादसा, 13 लोगों की मौके पर मौत, कई घायल

UP News: बाराबंकी में बस और ट्रक के बीच भीषण सड़क हादसा, 13 लोगों की मौके पर मौत, कई घायल

UP News: बाराबंकी में बस और ट्रक के बीच भीषण सड़क हादसा, 13 लोगों की मौके पर मौत, कई घायल

बाराबंकी। लखनऊ (Lucknow) से सटे बारबांकी (Barabanki) जिले के देवा थाना क्षेत्र के बबुरिया गांव के समीप आउटर रिंग रोड पर एक तेज रफ़्तार डबल डेकर बस (Double Decker Bus) और ट्रक (Truck) में हुई जोरदार टक्कर में दो दर्जन से ज्यादा लोगों के हताहत होने की सूचना है. प्रारंभिक रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक 13 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है, जबकि 25-30 लोग घायल है. मिल रही जानकारी के मुताबिक बस दिल्ली से बहराइच की तरफ जा रही थी, जब ये हादसा (Road Accident) हुआ.

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया है. घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक और बस के परखच्चे उड़ गए. घायलों में बड़ी संख्या में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. सभी का नजदीकी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है.

इसे भी पढ़ें :- Jio Network Down: जियो का नेटवर्क हुआ डाउन, यूजर्स को हो रही समस्या, ट्विटर पर jiodown ट्रेंड हुआ

जानकारी के मुताबिक आउटर रिंग रोड के किसान पथ पर एक गाय को बचाने के चक्कर में डबल डेकर बस सामने से आ रही बालू से लदे ट्रक से टकरा गई. पुलिस ने सभी घायलों को निकाल कर जिला अस्पताल भेजा है, जहां से करीब पांच से छह गंभीर रूप से घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है.

CM Yogi Adityanath ने जताया दुख

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने जनपद बाराबंकी में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. साथ ही मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं. उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बाराबंकी हादसे में मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक मदद का निर्देश भी दिया है. घायलों को 50-50 हजार मुआवजा दिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें :- बेटे की वज़ह से एक पिता को मिली नई जिंदगी, लीवर देकर बचाई जान, तो आइए जानते हैं पूरी कहानी…

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *