Shahrukh Khan अपने बेटे Aryan Khan को 15 करोड़ रुपये पॉकेट मनी देते है, जानिए कैसे उड़ाते है अपने पिता के पैसे

Shahrukh Khan अपने बेटे Aryan Khan को 15 करोड़ रुपये पॉकेट मनी देते है, जानिए कैसे उड़ाते है अपने पिता के पैसे

खबरों के मुताबिक शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद अब उन्हें कुछ दिन और जेल में गुजारने करने पड़ेंगे. इतने बड़े सुपरस्टार की औलाद होने के कई फायदे है और ये सब आज हम आपको बताएंगे. ज्यादा बड़ा सुपरस्टार यानी ज्यादा पैसा, दोस्तों शाहरुख़ खान भारत ही नहीं बल्कि कई देशो में पॉपुलर है और उनके फैंस दुनिया में हर जगह बसे है. आर्यन खान शाहरुख़ खान के बड़े बेटे है और शाहरुख़ अपने बच्चो से काफी ज्यादा प्यार भी करते है.

शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) ने अपने बच्चो को पैसे खर्च करने की खुली छूट दे रखी है. आर्यन खान काफी अमीर है और वह एक दिन में करीब 10 लाख तक खर्च कर देते है. आर्यन खान (Aryan Khan) जिस चीज़ पे हाथ रखते है वो उन्हें मिल जाती है क्युकी पैसे की कमी न होने से वह महंगी से महंगी चीज़ खरीद सकते है. आर्यन ने अपनी स्कूलिंग सेवन ओहकस लंदन से करी है जो काफी बड़ा और आलिशान स्कूल है. इसके बाद उन्होंने यूनिवर्सिटी सदन ऑफ़ कैलिफ़ोर्निया से अपनी ग्रेजुएशन करी मॉडलिंग और फैशन डिजाइनिंग में.

इसे भी पढ़ें :- Malaika Arora ने 47 साल की उम्र में बिखेरा बोल्डनेस अवतार, तस्वीरें देख फैंस की उडी नींद

आर्यन बचपन से ही बिगड़े हुए और शरारती बच्चे थे और उन्हें बचपन में कई बार स्कूल से बंक करते हुए पकड़ा गया था. आर्यन खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने ही वाले थे कि उनके ड्रग काण्ड के बाद अब शायद ही कोई उन्हें फिल्म देगा. आर्यन खान ने वैसे अपनी पहली फिल्म कभी ख़ुशी कभी गम करी थी जिसमे वह एक छोटे बच्चे का किरदार निभा रहे थे और इसके बाद वह कभी अलविदा न कहना फिल्म में भी नज़र आये थे. वह इन दो फिल्मो के बाद लंदन चले गए थे, लेकिन वे जब भी इंडिया वापस आते वो यहाँ पर डबिंग आर्टिस्ट का काम करते थे.

आर्यन ने लायन किंग फिल्म की हिंदी डबिंग अपने पिता शाहरुख़ खान के साथ करी थी. इसके साथ साथ वे एक टैकोंडे चैंपियन भी रह चुके है. दोस्तों कई लोगो का कहना है कि आर्यन खान को NCB ने झूठे आरोप लगाकर पकड़ा है. कई खबरों के अनुसार आर्यन को कई बार अनन्य पांडे के साथ देखा गया है और इनकी गर्लफ्रेंड भी बताया गया है. अब बात कर लेते है आर्यन खान की कमाई के बारे में. आर्यन खान अभी फ़िलहाल कुछ भी नहीं कमाते है और वह अभी अपने पिता से ही पैसे लेते है.

इसे भी पढ़ें :- बेटे की वज़ह से एक पिता को मिली नई जिंदगी, लीवर देकर बचाई जान, तो आइए जानते हैं पूरी कहानी…

शाहरुख़ खान उन्हें हर महीने 15 से 20 करोड़ देते है. फिलहाल शाहरुख़ खान की कुल संपत्ति 6000 करोड़ रूपए से भी ज्यादा है. आर्यन खान के नाम तीन घर है जिनमे से एक घर मुंबई में है जिसकी कीमत 200 करोड़ रूपए है. इस घर में अंडरग्राउंड कार पार्किंग, सिनेमा घर, स्विमिंग पूल और एक गार्डन भी है. इसके अलावा एक घर इनका लंदन में भी है जो शाहरुख़ ने आर्यन को उनके जन्मदिन पर तोहफे में दिया था. इस घर की कीमत करीब 80 करोड़ के आस-पास है और जब आर्यन लंदन में पढ़ाई कर रहे थे तो वह उसी घर में रहा करते थे.

आर्यन खान का एक घर दुबई में भी है जो इन्होने अपनी पार्टी करने के लिए लिया था अपने पिता को कहकर. ये घर इन्होने 30 करोड़ रूपए में खरीदा था. अब बात कर लेते है आखिर आर्यन के पास कितनी कार्स है. शाहरुख़ के बेटे आर्यन के पास करीब 15 करोड़ से भी ऊपर तक कार्स का कलेक्शन है. इनके पास एक BMW 730Li है जिसकी कीमत 2 करोड़ रूपए है. आर्यन के पास एक BMW 650 Li भी है जिसकी कीमत 70 लाख रूपए है. इसके अलावा इनके पास एक बेंटली अज़ूरे भी है जो 2 करोड़ के आसपास है. आर्यन खान को कार्स का काफी शौक है और उनके पास, रोल्स रोये घोस्ट, बुगाटी वीरोन भी है जिसकी कीमत 13 करोड़ रूपए है.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.