Jio Network Down: जियो का नेटवर्क हुआ डाउन, यूजर्स को हो रही समस्या, ट्विटर पर jiodown ट्रेंड हुआ

Jio Network Down: जियो का नेटवर्क हुआ डाउन, यूजर्स को हो रही समस्या, ट्विटर पर jiodown ट्रेंड हुआ

देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम ऑपरेटर कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) के यूजर्स को आज काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जियो नेटवर्क के डाउन होने के कारण यूजर्स को कॉलिंग और इंटरनेट यूज करने में समस्या आ रही है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर कुछ ही मिनटों में #jiodown ट्रेंड करने लगा।

यूजर्स ने जियो का नेटवर्क डाउन (Network Down) होने की शिकायत की। कुछ यूजर्स ने लिखा कि जियो का नेटवर्क कई घंटों से काम नहीं कर रहा है। कुछ यूजर्स ने लिखा कि फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम के बाद अब जियो का नेटवर्क भी डाउन हो गया है।

इसे भी पढ़ें :- बेटे की वज़ह से एक पिता को मिली नई जिंदगी, लीवर देकर बचाई जान, तो आइए जानते हैं पूरी कहानी…

जियो नेटवर्क के डाउन होने की शिकायत सबसे पहले आज सुबह 9:30 के आसपास दर्ज की गई। इसके बाद जियो नेटवर्क (Jio Network) के डाउन होने की शिकायत करने वाले यूजर्स की संख्या तेजी से बढ़ी।

सूत्रों के मुताबिक जियो की सर्विस पूरे देश में बाधित नहीं हुई है। केवल मध्य प्रदेश के कुछ इलाकों में जियो की सर्विस डाउन हुई है। पिछले एक-डेढ़ घंटे से यह दिक्कत चल रही है। कंपनी की टेक्निकल टीम इसे दुरुस्त करने में जुटी है। उम्मीद है कि जल्दी ही व्यवस्था ठीक हो जाएगी।

इसे भी पढ़ें :- Malaika Arora ने 47 साल की उम्र में बिखेरा बोल्डनेस अवतार, तस्वीरें देख फैंस की उडी नींद

उल्लेखनीय है कि रिलायंस जियो (Reliance Jio) के एक्टिव मोबाइल ग्राहकों की संख्या जुलाई में 61 लाख बढ़ी। इस दौरान भारती एयरटेल (Bharti Airtel) के सक्रिय कनेक्शनों की संख्या में 23 लाख की बढ़ोतरी हुई। भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (TRAI) के ताजा आंकड़ों में यह जानकारी दी गई है। इस बढ़ोतरी के साथ रिलायंस जियो की बाजार हिस्सेदारी में भी इजाफा हुआ है। जुलाई के अंत तक जियो के मोबाइल कनेक्शनों की संख्या 34.64 करोड़ थी।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.