प्रेमिका से मिलने के लिए काट दी गांव की बिजली, गाँव के लोगो ने पड़कर के मुंडवा दिया सर , लेकिन बाद में करवा दी दोनो की शादी

प्रेमिका से मिलने के लिए काट दी गांव की बिजली, गाँव के लोगो ने पड़कर के मुंडवा दिया सर , लेकिन बाद में करवा दी दोनो की शादी

प्यार के लिए बोला जाता हैं कि अगर यह किसी व्यक्ति को हो जाए तो वह उसे हासिल करने के लिए कुछ भी कर सकता हैं. प्यार एक ऐसी चीज है जो अगर किसी व्यक्ति को मिल जाए तो वह बहुत खुश हो जाता है और अगर किसी को नही मिले तो उससे ज्यादा दुखी आदमी और कोई भी नही होगा. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो एक प्यार करने वाला प्रेमी अपने प्यार को पाने के लिए कुछ भी कर सकता है और किसी भी हद तक गुज़र सकता हैं. एक प्रेमी अपने प्यार को हासिल करने के लिए हर मुमकिन चीज कर सकता हैं. आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से ऐसे ही व्यक्ति के बारे में बातएगे जिसने अपने प्यार को हासिल करने के लिए सभी हदे पर ली.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस व्यक्ति ने अपने प्यार को पाने के लिए पूरे गाँव की लाइट ही बन्द कर दी और अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंच गया. इतना ही नही बल्कि लाइट काट कर सीधा अपनी प्रेमिका को भगाने के लिए तैयार ओर गया और उसे उसके घर से भी भगा कर ले आया. आइये आपको बतांते है कि आखिर वह आदमी हैं कोन जिसने अपनी प्रेमिका को शादी के लिए भगाने के लिए गाँव की लाइट ही काट दी और साथ में यह भी बातएगे की आखिर कैसे इस व्यक्ति ने अपने प्यार को पाने के लिए गाँव की बिजली उड़ा दी.

इसे भी पढ़ें :- Dhanteras 2021: धनतेरस क्यों मनाया जाता है, धनतेरस कब है? जानिए तिथि, पूजन का शुभ मुहूर्त, पूजा मंत्र, पूजा विधि एवं महत्व

जिस प्रेमी के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसने अपनी प्रेमिका से लैला मजनू जैसा प्यार किया है. इस लड़के का नाम सुरेंद्र राय है जो कि एक मिस्त्री है और बिजली का काटने का ओर भेझने का काम करता हैं. जिस जिले में यह घटित हुआ है वह पूर्णिया जिले का आदिवासी इलाका हैं. पूर्णिया जिला उत्तरप्रदेश राज्य में आता है. बताया जा रहा है कि मिस्त्री सुरेंद्र राय गाँव की ही एक आदिवासी लड़कीं से प्यार करता था और उससे विवाह करना चाहता था लेकिन उसने कभी भी यह हिम्मत नही की वह सबके सानमे जाकर लड़कीं का हाथ माँग ले. जिस लड़की से यह प्यार करता था वह गाँव के जाने माने आदमी की बेटी थी इसलिए डर की वजह से सुरेंद्र ने अपने प्यार के बारे में किसी को भी नही बताया.

खबरों के मुताबिक पता चला हैं कि सुरेंद्र राय इस लड़की से बहुत ज्यादा प्यार करता था और जब भी इससे मिलने की इच्छा होती और रोमांस करने की इच्छा होती तो वह पूरे गाँव की लाइट काट देता था और अपनी प्रेमिका से मिलने पॉच जाता था. इसी के चलते वह रोज-रोज रात में 2 से 3 घण्टे के लिए लाइट काट देता था. गाँव वाले समझ नही पा रहे थे कि आखिर रोज इनके ही गाँव की लाइट क्यों चली जाती हैं. एक बार किसी गाँव के आदमी ने लाइट के मिस्त्री सुरेंद्र को देख लिया कि वह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए गाँव की लाइट काट देता था. उसी दिन गाँव के लोगो मे सोचा की हम सभी मिलकर इसको रंगे हाथों पकड़ेगे ओर इसको सबक भी सिखयेगा ताकि आगे से कोई ऐसा काम करने की सपने में भी ना सोचे.

इसे भी पढ़ें :- Indore News: बहू ने अपने भाई के साथ मिलकर अपने ही घर में करवाई चोरी, आरोपी गिरफ्तार

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

गाँव के लोगो ने उसी रात को सुरेंद्र को उसकी प्रेमिका से पकड़ लिया और पहले तो उसकी पिटाई की ओर उसके बाद उसे जूतों की माला पहनाकर ओर उसका सिर मुंडवा कर पूरे गाँव मे घुमाया ओर उसको बहुत अच्छा सबक सिखया. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दी अगले दिन सुबह गाँव की पंचायत में यह तय हुआ कि इन दिनों की शादी करवा दी जाएगी. कुछ दिनो में दोनो की शादी करवा दी गई. जैसे ही सुरेंद्र अपनी प्रेमिका को लेकर अपने गाँव लेकर गया तो पता चला कि वह पहले से ही शादी-शुदा हैं. यह देखकर सभी लोग बहुत ज्यादा हैरान हो गए लेकिन किसी ने भी सुरेंद्र के खिलाफ कोई भी कंप्लेन रेजिस्टर नही करवाई थी.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment