Indore News: बहू ने अपने भाई के साथ मिलकर अपने ही घर में करवाई चोरी, आरोपी गिरफ्तार

Indore News: बहू ने अपने भाई के साथ मिलकर अपने ही घर में करवाई चोरी, आरोपी गिरफ्तार

इंदौर। बर्तन कारोबारी के यहां हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि कारोबारी की बहू ने ही अपने भाई और अन्य के साथ मिलकर चोरी की योजना बनाई थी. पुलिस ने बहू सहित दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 80 लाख रुपये के आभूषण और नकदी जब्त कर लिए.

दरअसल तीन दिन पूर्व चंदन नगर इलाके में स्थित गुमाश्ता नगर में रहने वाले बर्तन कारोबारी ने पुलिस को शिकायत की थी कि उनके सूने घर में चोरों ने धावा बोल दिया. महज 20 मिनिट में ही घर से करोड़ों रुपये की चोरी हुई है. पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच शुरू की और आसपास लगे सीसीटीवी खंगालना शुरू कर दिए. सीसीटीवी में दो युवक घर में दाखिल होते नजर आ रहे थे. आरोपियों के हाथ में हेलमेट था, लेकिन और पड़ताल की तो वह दोनों ऑटो से आते नजर आए. पुलिस ने दोनों को ऑटो से उतरकर अपनी एक्टिवा पर जाते पाया.

इसे भी पढ़ें :- Sagar News: MP के Sagar में पिता ने अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाया, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने वाहन के नंबर और हुलिया के आधार पर छानबीन शुरू की तो आरोपी कोई और नहीं बल्कि कारोबारी की बहू का भाई और उसका साथी ही निकला. पुलिस ने वैभव को हिरासत में लिया और उसके साथी के बारे में सख्ती से पूछताछ की. वैभव ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और अपने साथी याकूब के नाम के साथ सनसनीखेज खुलासा भी कर दिया.

वैभव ने कबूल किया कि घर में चोरी की योजना किसी और ने नहीं बल्कि उसकी बहन अर्थात कारोबारी की बहू ने ही बनाई थी. वह भी इसमें शामिल थी. उसी की योजना थी कि जब वह गेट खुला छोड़कर जाएगी, तभी दोनों घर में दाखिल होंगे और चोरी की वारदात को अंजाम देंगे और सभी इससे अनजान बने रहेंगे.

इसे भी पढ़ें :- आइये जानते है Shilpa Shetty के 5 गंदे विवाद, जिन्हें याद करके आज भी देते हैं ताने

शुरुआती पड़ताल में कारोबारी की बहू माधुरी ने पुलिस के सामने जुर्म स्वीकार करते हुए ईर्ष्या में चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की है. उसने कबूल किया है कि जेठ के पास काफी स्वर्ण आभूषण थे और घर के इन्हीं आभूषण को देखकर उसका मन बेईमान हो गया और भाई के साथ ही मिलकर चोरी की योजना बना ली.

एसपी महेश चंद जैन के मुताबिक़ चंदन नगर इलाके में रहने वाले बड़े कारोबारी के घर सनसनीखेज चोरी की वारदात प्रकाश में आयी थी. प्राथमिक जांच में ही यह अंदेश हुआ था कि परिवार के ही किसी सदस्य की भूमिका है. बड़ी चोरी होने के कारण डीआईजी इंदौर ने सघन-पड़ताल के निर्देश दिए थे, इस दौरान सीसीटीवी में दिखे आरोपियों के पास से हेलमेट से शंका उतपन्न हुई. आरोपियों के हुलिए के बारे में जानकारी मिल सकी.

इसे भी पढ़ें :- Tamil Actress Samantha ने कहा कि, बिना खाने के रह सकती हूँ लेकिन से’क्स बिना नहीं

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *