Superstars Aamir Khan के बॉडीगार्ड की सैलरी जानकर हो जायेंगे हैरान, जानिए कितनी है सैलरी

Superstars Aamir Khan के बॉडीगार्ड की सैलरी जानकर हो जायेंगे हैरान, जानिए कितनी है सैलरी

नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्स की पॉपुलैरिटी इतनी है कि ये स्टार्स पब्लिक में बिना किसी सिक्योरिटी के जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाते। और अगर बात करें खान सुपरस्टार्स की तो पिछले दिनों शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के बॉडीगार्ड्स की फीस को लेकर काफी खबरें मीडिया में आईं। लोगों को ये जानने की इच्छा थी कि आखिर आमिर खान (Aamir Khan) के बॉडीगार्ड को अपनी सुरक्षा के लिए कितने पैसे देते हैं। तो हम आपको बता दें कि आमिर भी बाकी स्टार्स की तरह मोटी कीमत चुकाते हैं। आमिर को सिक्योरिटी देने वाले बॉडीगार्ड जो करोड़ो में कमाते हैं वो दरअसल स्कूल ड्रॉपआउट है।

इसे भी पढ़ें :- MP News: Indore में ट्रैफिक सिग्नल पर लड़की को डांस करने के चक्कर में हुई FIR

टाइम्स नाउ के मुताबिक, आमिर खान के बॉडीगार्ड युवराज घोरपड़े की सालाना सैलरी 2 करोड़ रुपए है। जी हां आपने सही पढ़ा। युवराज, आमिर की रखवाली करने के पूरे 2 करोड़ चार्ज करते हैं। और हो भी क्यों न पिछले कई सालों से बॉलीवुड पर राज करने वाले आमिर के लिए लोगों की दिवानगी भी जबरदस्त है। एक्टर जहां भी जाते हैं फैन्स उन्हें घेर लेते हैं।

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक आमिर खान के अंगरक्षक युवराज घोरपड़े एक स्कूल ड्रॉपआउट हैं और 16 साल की उम्र में कुछ अजीब काम करने के बाद सुरक्षा एजेंसी में शामिल हो गए। युवराज के बारे में कहा जाता है कि वो बॉडी बिल्डिंग में करियर बनाना चाहते थे। पर बाद में वो आमिर खान के पर्सनल सिक्योरिटी में शामिल हो गए।

इसे भी पढ़ें :- Indore News: फेमस होने के चक्कर में ट्रैफिक सिग्नल पर लड़की को डांस करना पड़ा महंगा, देखिये वीडियो

साल 2011 में एक्सप्रेस ट्रिब्यून को दिए एक इंटरव्यू में युवराज ने कहा था, ‘मेरा भविष्य अंधेरा में था क्योंकि मैं अपने अस्तित्व को बचाने के लिए अजीब काम कर रहा था जब तक कि मैंने नौ साल पहले ऐस सिक्योरिटी में शामिल होने का फैसला नहीं किया।’ युवराज ने आगे कहा, ‘आज मैं सुपरस्टार आमिर खान का बॉडीगार्ड हूं और मेरे कई दोस्त इस बात से जलते हैं कि मैं हर समय इतनी बड़ी हस्ती के साथ घूमता हूं।

इसे भी पढ़ें :- Indore News: NGO ने गणेश मूर्ति के हाथ में रखा सैनिटरी नैपकिन मच बवाल, NGO ने माफी मांगी

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *