Katrina Kaif and Deepika Padukone में से कौन सबसे ज्यादा दौलतमंद, आइये जानते है

Katrina Kaif and Deepika Padukone में से कौन सबसे ज्यादा दौलतमंद, आइये जानते है

आप सोच रहे होंगे कि बॉलीवुड की दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) या एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) में से कौन सबसे ज्यादा दौलतमंद लगती है। यह निस्संदेह एक विचार है, यह देखते हुए कि दोनों फिल्म अभिनेत्रियाँ हैं जो सुपर-हॉट हैं और उनके प्रशंसकों द्वारा पसंद की जाती हैं। बॉक्स ऑफिस पर कहीं न कहीं इनकी फिल्में धमाल मचाती हैं. दोनों हस्तियों ने बॉलीवुड फिल्म उद्योग में अपने लिए एक नाम बनाया है, और दोनों के लाखों अनुयायी हैं। अब, आइए अभिनेत्रियों की कुल संपत्ति और संपत्ति की गणना करके बारीकियों को समझें।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की कुल संपत्ति 16 मिलियन डॉलर (भारतीय मुद्रा में लगभग 118 करोड़ रुपये) के बीच होने का अनुमान है, एक फिल्म की कीमत 12 से 16 करोड़ रुपये के बीच है। लेख के अनुसार, दीपिका पादुकोण अपना अधिकांश पैसा ब्रांड से कमाती हैं। विज्ञापन, जिसके द्वारा वह रुपये का शुल्क लेती है। 8 करोड़। पिछले तीन वर्षों के दौरान उसका बाजार मूल्य 40% चढ़ गया है। दीपिका पादुकोण ने 2013 में मुंबई में करीब 6 करोड़ रुपये में एक लग्जरी प्रॉपर्टी खरीदी थी। उसने बड़े वाहनों का एक संग्रह भी खरीदा है, जिसमें सफेद रंग में 1.2 करोड़ ऑडी A8 शामिल है। हालाँकि, उसके पास एक Mercedes Benz, BMW और एक Range Rover है।

इसे भी पढ़ें :- Superstars Aamir Khan के बॉडीगार्ड की सैलरी जानकर हो जायेंगे हैरान, जानिए कितनी है सैलरी

दीपिका वास्तव में लेविस, नेस्ले फ्रूटा विटल्स, एक्सिस बैंक, विस्तारा एयरलाइंस, तनिष्क, ब्रिटानिया, लोरियल पेरिस, लक्स, जियो, जिलेट वीनस, और कई अन्य ब्रांडों की नजर है। दीपिका अपना खुद का फैशन ब्रांड, ऑल अबाउट यू करती हैं, जिसकी स्थापना उन्होंने की थी। इसके अलावा, उसके पास मुंबई में कई अपार्टमेंट हैं और बैंगलोर के पास कई शानदार कारें भी हैं।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं जो सबसे अधिक भुगतान पाने वाले देशों में से एक हैं। उनकी अधिकांश आय फिल्मों, व्यावसायिक विज्ञापनों, मंच कार्यक्रमों के साथ-साथ उनकी अपनी सौंदर्य रेखा, के से आती है। उद्योग के अंदरूनी सूत्रों के अनुसार, कैफ के बारे में अफवाह है कि वह लगभग रु। प्रत्येक परियोजना के लिए 10 करोड़। वह स्लाइस, नक्षत्र, लक्स, पैनासोनिक, लक्मे, ओप्पो और कई अन्य जैसे ब्रांडों को बढ़ावा देती है। रीबॉक ने हाल ही में उसे साइन किया है और वह पहले की तुलना में 40 प्रतिशत अधिक भुगतान कर रही है।

इसे भी पढ़ें :- MP News: Indore में ट्रैफिक सिग्नल पर लड़की को डांस करने के चक्कर में हुई FIR

कैटरीना द्वारा Kay, उनका व्यक्तिगत सौंदर्य प्रसाधन संग्रह, इस साल अक्टूबर में शुरू हुआ। सलमान खान दबंग टूर, जिसमें पूरी दुनिया में मंच और नृत्य प्रदर्शन शामिल हैं, में भी वह शामिल हैं। वह एक ऑटोमोबाइल संग्रह का भी मालिक है जिसमें एक ऑडी Q3, एक मर्सिडीज ML350 और एक ऑडी Q7 शामिल है। उनका बांद्रा में तीन बेडरूम का आवास रुपये में है। 8.20 करोड़, लोखंडवाला में एक संपत्ति रु। 17 करोड़, बांद्रा में एक पेंटहाउस जिसमें वह वर्तमान में रहती है, और लंदन में निवास रु। 7 करोड़। अभिनेत्रियों, निवल संपत्ति का विश्लेषण करने के बाद, हम यह निष्कर्ष निकाल सकते हैं कि दीपिका पादुकोण कैटरीना कैफ से अधिक धनी हैं।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *