MP News: Indore में ट्रैफिक सिग्नल पर लड़की को डांस करने के चक्कर में हुई FIR

MP News: Indore में ट्रैफिक सिग्नल पर लड़की को डांस करने के चक्कर में हुई FIR

इंदौर। मध्य प्रदेश (MP) के मिनी मुंबई (mini mumbai) कई जाने वाली इंदौर (Indore) में अचानक से ट्रैफिक सिग्नल (traffic signal) पर एक लड़की का डांस करना उसे भारी पड़ गया है। इस मामले में पुलिस लड़की को ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन का नोटिस जारी किया गया है। इससे पहले मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) के आदेश के बाद युवती पर प्रकरण (FIR) भी दर्ज किया गया था।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- Indore News: फेमस होने के चक्कर में ट्रैफिक सिग्नल पर लड़की को डांस करना पड़ा महंगा, देखिये वीडियो

बता दें कि बीते दिनों इंदौर के जेबरा क्रॉसिंग पर रेड लाइट के दौरान युवती के डांस करने पर उस पर धारा 290 के तहत कार्रवाई की गई थी। हालांकि धारा 290 के प्रावधानों की बात करें तो इसमें किसी भी सजा का प्रावधान नहीं है। इस धारा के तहत व्यक्ति को आरोप सिद्ध होने पर सिर्फ 200 रूपये दंड के रूप में जमा करने होते हैं।

बीते दिनों सोशल मीडिया पर इंदौर का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। जिसमें एक युक्ति इंदौर की सड़कों पर डांस करते नज़र आ रही थी। वीडियो शहर के सबसे व्यस्त चौराहे चौराहे का बताया जा रहा था। इस दौरान सभी ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। जैसे ही यह खबर टैफिक पुलिस और इंदौरवासियों को पता चली कि यह कोई अभियान नहीं बल्कि फेमस होने के चक्कर में बनाया गया है तो जमकर नाराजगी जाहिर की गई।

इसे भी पढ़ें :- MP News: MP में बढ़ रहे डेंगू के मरीज, CM Shivraj ने दिए सख्त निर्देश, लगा प्रतिबंध

वीडियो में लड़की रेड लाइट पर दोपहर में अचानक आकर जेबरा क्रॉसिंग पर डांस मूव करने लगी। जिसके बाद मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि उस लड़की के भाव जो भी हो लेकिन यह नियम का उल्लंघन है। जिसके बाद लड़की पर मोटरयान एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment