Indore News: फेमस होने के चक्कर में ट्रैफिक सिग्नल पर लड़की को डांस करना पड़ा महंगा, देखिये वीडियो

Indore News: फेमस होने के चक्कर में ट्रैफिक सिग्नल पर लड़की को डांस करना पड़ा महंगा, देखिये वीडियो

इंदौर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर (Indore) में फेमस होने के चक्कर में ट्रैफिक सिग्नल (traffic signal) पर एक लड़की को डांस मूवमेंट करना महंगा पड़ गया है। इंदौर ट्रैफिक पुलिस (Indore Traffic Police) ने एक तरफ जहां युवती को ट्रैफिक नियमों के उल्लघंन का नोटिस देने की तैयारी की है। वही मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने अधिकारियों को मोटयान अधिनियम के तहत कार्रवाई के निर्देश दिए है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (MP Home Minister Narottam Mishra) ने कहा कि मेरे ध्यान में यह विषय आया है।ये जो उन्होंने किया है, भाव उनका जो भी लेकिन नियमों का उल्लंघन है।मैं निर्देशित करता हूं कि इन पर मोटरयान अधिनियम (motor vehicle act) के तहत कार्रवाई की जानी चाहिए,ताकी भविष्य में कोई भी व्यक्ति इस तरह की हरकत ना करें। इंदौर (Indore) में ट्रैफिक सिग्नल पर फ्लैश मॉब करने को लेकर मॉडल पर नियमों के अनुसार कार्रवाई करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया है।फ्लैश मॉब का भाव भले ही कुछ हो लेकिन तरीका गलत है।

इसे भी पढ़ें :- Indore News: NGO ने गणेश मूर्ति के हाथ में रखा सैनिटरी नैपकिन मच बवाल, NGO ने माफी मांगी

दरअसल, सोशल मीडिया पर इंदौर का एक वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है।इसमे एक युवती इंदौर की बीच सड़क पर डांस मूव्स करते हुए नजर आ रही है।वीडियो शहर के सबसे व्यस्ततम चौराहों में से एक रसोमा चौराहे का है, जहां मंगलवार को रसोमा चौराहे पर श्रेया कालरा नाम की युवती रेड सिग्नल पर दोपहर में अचानक आकर जेब्रा क्रासिंग पर डांस करने लगी। पहले तो लोगों को लगा कि यह ट्रैफिक पुलिस के कोई अभियान है, जिसमें वह लोगों को ट्रैफिक नियमों का पालन करने के संदेश देने के अभियान से जोड़कर देख रहे थे।

इस दौरान सभी ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।लेकिन जैसे ही यह खबर टैफिक पुलिस और इंदौरवासियों को पता चली कि यह कोई अभियान नहीं बल्कि फेमस होने के चक्कर में बनाया गया है तो जमकर नाराजगी जाहिर की गई, वही टैफिक पुलिस ने भी नोटिस देने की तैयारी कर ली है।इधर, गृह मंत्री ने भी मोटरयान अधिनियम के तहत कार्रवाई के निर्देश दिए है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- MP News: MP में बढ़ रहे डेंगू के मरीज, CM Shivraj ने दिए सख्त निर्देश, लगा प्रतिबंध

देखिये वीडियो

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment