Suhana Khan

Suhana Khan ने न्यूयॉर्क छोड़ते हुए इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

Suhana Khan

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फैमिली पिछले काफी वक्त से मीडिया में बनी हुई है। आर्यन खान का मामला हो या फिर शाहरुख-गौरी का जन्मदिन; ये परिवार हर ओर छाया हुआ है। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के परिवार को लेकर लोगों में इतनी दीवानगी है कि हर कोई इसके बारे में सारी जानकारी चाहता है। ताजा रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) जल्द ही न्यूयॉर्क छोड़कर भारत शिफ्ट हो जाएंगी। सुहाना खान ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए लोगों को दी है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है, जिसमें ट्रक के ऊपर लिखा हुआ है, ‘भले ही आप दुनिया में कहीं भी रहो लेकिन आप हमेशा न्यूयॉर्कर रहोगे।’ सुहाना ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लाल दिल की एक इमोजी भी बनाई है।

इसे भी पढ़ें :- Katrina Kaif अपनी शादी लगाएंगी लाखों की मेहंदी, खास राजस्थान मंगवाई गई, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सुहाना खान (Suhana Khan) न्यूयॉर्क से लौट रही हैं, जिस कारण उनके दोस्त काफी उदास हैं। लम्बे वक्त तक कॉलेज में साथ रहने के बाद अब इन्हें अलग होना पड़ रहा है। उदासी के इस माहौल में सुहाना खान (Suhana Khan) अपने साथ दोस्तों की दुआएं लेकर लौट रही हैं। सुहाना खान के दोस्त लगातार उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं और उनके अच्छे भविष्य की कामना कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :- Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी में गेस्ट्स को मोबाइल लाना माना है

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने एक बार बताया था कि उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) एक्ट्रेस बनना चाहती है। वो अपनी बेटी के इस फैसले से काफी खुश हैं और सुहाना को पूरा सपोर्ट करते हैं। सुहाना खान (Suhana Khan) अपने स्कूल में प्ले भी करती थीं। एक बार उनके स्कूल प्ले का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था, जिसे देखने के बाद लोगों ने कहा था कि वो भविष्य में अपने पापा का नाम रोशन करेंगी।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *