Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी में गेस्ट्स को मोबाइल लाना माना है

Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी में गेस्ट्स को मोबाइल लाना माना है

Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी में गेस्ट्स को मोबाइल लाना माना है

विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी बस कुछ ही दिनों में होने वाली है लेकिन अभी तक दोनों या फिर दोनों के परिवार में से किसी ने भी खुलकर इसके बारे में रिएक्शन नहीं दिया है। वहीं दोनों की मच अवेटेड शादी से जुड़ी कई सारी खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि दोनों राजस्थान में शाही शादी करने से पहले मुंबई में कोर्ट मैरिज कर सकते हैं। वहीं अब आ रही खबरें तो फैंस को और भी हैरान कर सकती हैं।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

खबरें हैं कि विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कैट ने अपनी शादी के लिए कई पाबंदियां लगाने का प्लान किया है। दोनों इस शादी को बेहद सीक्रेट तरीके से करना चाहते हैं, ताकि आधिकारिक फोटो के अलावा कोई तस्वीर या वीडियो मीडिया में ना आए। इसके लिए दोनों की जोड़ी ने शादी में मोबाइल लाने पर पाबंदी लगाने का फैसला किया है।

इसे भी पढ़ें :- Katrina Kaif अपनी शादी लगाएंगी लाखों की मेहंदी, खास राजस्थान मंगवाई गई, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शादी को मैनेज करने वाली इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने सभी गेस्ट्स से कह दिया है कि वे शादी में फोन लेकर ना आएं। कुल मिलाकर एजेंसी चाहती है कि शादी की कोई भी तस्वीर या वीडियो अनाधिकारिक तौर पर वायरल ना हो।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पोर्टल को एक सूत्र ने बताया, ‘दोनों के लिए ही ये एक बड़ा दिन है। इसलिए वे ये सुनिश्चित करना चाहते कि बिना उन्हें पता चले कोई भी तस्वीर या वीडियो लीक ना हो। वे दोनों शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं और उनकी टीम सुनिश्चित कर रही है कि शादी एकदम सीक्रेट तरीके से हो।’ अगर दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो जहां विकी कौशल (Vicky Kaushal) हाल ही में फिल्म सरदार उधम में नजर आए थे। वहीं कटरीना कैफ (Katrina Kaif) हाल ही में फिल्म सूर्यवंशी का हिस्सा बनी हैं।

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: मोहनिया टनल में 60 प्रतिशत लाइनिंग का काम हो गया पूरा, 1900 मीटर में बचा काम

कटरीना के हाथो में लगेगी लाखों की मेहंदी

खबरें हैं कि कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी में दूल्हा-दुल्हन के हाथों में लगने के लिए बेहद खास मेहंदी मंगवाई गई है। खबरों की मानें तो ये मेहंदी पाली (राजस्थान) से मंगवाई गई है और इसकी कीमत लाखों में है। राजस्थान में सोजत जिले की मेहंदी को हेना नाम से जाना जाता है और इसकी चमक-दमक बेहद खास होती है।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *