Katrina Kaif अपनी शादी लगाएंगी लाखों की मेहंदी, खास राजस्थान मंगवाई गई, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

Katrina Kaif अपनी शादी लगाएंगी लाखों की मेहंदी, खास राजस्थान मंगवाई गई, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की तैयारियां पूरे उफान पर हैं और आए दिन इस शाही शादी से जुड़ी कई सारी खबरें आती रहती हैं। हाल ही में खबर आई है कि शादी में फोन ले जाने पर पाबंदी रहेगी और शादी के लिए कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने तीन लुक्स फाइनल कर लिए हैं। हालांकि अभी तक किसी ने भी शादी की बातों या खबरों पर खुलकर कोई बयान नहीं दिया है लेकिन अब आ रही खबरें फैंस को एक्साइट कर सकती हैं। खबरें कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मेहंदी से जुड़ी आ रही हैं।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

खबरें हैं कि कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी में दूल्हा-दुल्हन के हाथों में लगने के लिए बेहद खास मेहंदी मंगवाई गई है। खबरों की मानें तो ये मेहंदी पाली (राजस्थान) से मंगवाई गई है और इसकी कीमत लाखों में है। राजस्थान में सोजत जिले की मेहंदी को हेना नाम से जाना जाता है और इसकी चमक-दमक बेहद खास होती है।

इसे भी पढ़ें :- Sehnoor ने किया युवाओं को अपने लुक से प्रेरित, देखिये यह लुक

ये ना केवल राजस्थान बल्कि पूरी दुनिया में खासी मशहूर है। शादी में कपल को मेहंदी लगाने के लिए सोजत के कारीगर अपने हाथों से मेहंदी बना रहे हैं और इसके सैंपल विकी-कैट ने पास कर दिया है। कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने खासतौर पर इस मेहंदी की मांग की थी।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस शादी में लगने वाली मेहंदी की कीमत 1 लाख रुपये बताई जा रही है। हालांकि इसके बारे में बिजनेसमैन कोई साफ-साफ अमाउंट नहीं बता रहे हैं। अगर दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो जहां विकी कौशल (Vicky Kaushal) हाल ही में फिल्म सरदार उधम में नजर आए थे। वहीं कटरीना कैफ (Katrina Kaif) हाल ही में फिल्म सूर्यवंशी का हिस्सा बनी हैं। इस फिल्म में कटरीना के अलावा अक्षय कुमार, जैकी श्रॉफ मेन रोल और अजय देवगन, रणवीर सिंह गेस्ट अपीयरेंस में नजर आए थे।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment