Sehnoor ने किया युवाओं को अपने लुक से प्रेरित, देखिये यह लुक

Sehnoor ने किया युवाओं को अपने लुक से प्रेरित, देखिये यह लुक

Sehnoor ने किया युवाओं को अपने लुक से प्रेरित, देखिये यह लुक

फैशन किसी भी लड़की के जीवन में बहुत महत्वपूर्ण है, और किसी भी अवसर के लिए तैयार होना एक बड़ी परेशानी हो सकती है। लेकिन हमारी सुन्दर अभिनेत्री सेहनूर (Sehnoor), जो सोशल मीडिया पर काफी है और अपने सभी प्रशंसकों को अपनी दैनिक गतिविधियों को अपडेट रखती है। अभिनेत्री को अपनी मिठास से अपना दिल जीत लेती है, और वह अब एक प्रमुख ट्रेंडसेटर के रूप में विकसित हो गई है,

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सेहनूर (Sehnoor), अपनी पहली वेब वेब सीरीज प्रपंच के साथ बॉलीवुड उद्योग में अपना नाम बनाने जा रही है, जिसमें भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह सह-कलाकार हैं। अभिनेत्री ने पहले ही फैशन की दुनिया में अपना नाम बना लिया है। अभिनेत्री युवाओं के लिए फैशनिस्टा साबित हो रही है, जो उन्हें संगठन के विचार प्रदान कर रखी है।

इसे भी पढ़ें :- 6 दिसंबर से महाविद्यालयीन परीक्षाएं पचास प्रतिशत भी कोर्स अभी तक नहीं हुआ पूरा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाली सेहनूर (Sehnoor) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है जिसमें वह बेहद कैजुअल लुक में पोज देती नजर आ रही हैं जो हमारी आंखों को लुभा रही है। सेहनूर (Sehnoor) ने एक सफेद केल्विन क्लेन क्रॉप टॉप चुना, जिसे एच एंड एम के लुस जॉगर्स के साथ पहना, और व्हाइट फिला स्पोर्ट्स शूज के साथ अपनी शैली को पूरा किया, जिसने वास्तव में उसे हमारी आंखों के लिए आकर्षक बना दिया, और एक ज़ारा कैप पहनकर अपना पूरा लुक कम्पलीट किया, उन्होंने मार्क जैकब्स स्लिंग पर्स के साथ एक्सेसरीज़ किया और मिनिमल मेकअप और न्यूट्रल लिप शेड के साथ अपने आउटफिट को पूरा किया। उनका यह लुक वाकई हमारी आंखों को मंत्रमुग्ध कर रहा था।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: मोहनिया टनल में 60 प्रतिशत लाइनिंग का काम हो गया पूरा, 1900 मीटर में बचा काम

हम कह सकते हैं कि अभिनेत्री तेजी से खुद को सबसे प्रभावशाली फैशनपरस्तों में से एक के रूप में स्थापित कर रही है, और हम निश्चित रूप से अपने अगले गेट अवे के लिए उससे कुछ स्टाइलिश सजेशंस ले सकते है.

काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री ने असीम रियाज़ के साथ ‘बदन पे सितारे 2’ में अपनी गायन की शुरुआत की, और अब वह पवन सिंह के साथ ‘प्रपंच’ में अपने उत्कृष्ट अभिनय कौशल के साथ प्रभाव डालने के लिए तैयार हैं। उनके पास कई अन्य परियोजनाएं भी हैं जिनका जल्द ही अनावरण किया जाएगा।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *