cropped-s1-Shweta-Tiwari-mp-news-now.jpg

Shweta Tiwari ने बयां किया दर्द जब टूटी थी शादीशुदा जिंदगी, बेटी ने मुझे रोज मार खाते देखा

cropped-s5-Shweta-Tiwari-mp-news-now-3.jpg

टीवी जगत की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) लंबे वक्त से दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं. उन्हें आज भी लोग टीवी की प्रेरणा के नाम से जानते हैं. उनकी प्रोफेशनल लाइफ भले ही बेहद सफल रही हो, लेकिन निजी जिंदगी उतार-चढ़ाव से भरी रही है. अपनी शानदार उपस्थिति से उन्होंने लाखों दिलों को घायल किया, लेकिन असल जिंदगी में एक्ट्रेस एकदम अकेली हैं.

इसे भी पढ़ें :- MP News: कलेक्टर की बड़ी कार्रवाई, मध्य प्रदेश के 3 स्कूलों को किया गया सील

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि, एक्ट्रेस श्वेता तिवारी न सिर्फ अपने दम पर अपने बच्चों को बड़ा कर रही हैं बल्कि अपनी लाइफ की कश्मकश से भी हर दिन को बेहतर बनाने में आगे हैं. खुद एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता तिवारी ने बिखरी पड़ी शादीशुदा ज़िंदगी (Shweta Tiwari broken marriage) पर बात की थी. यह बताते हुए उनकी आंखें भर आई थी. बता दें कि, श्वेता तिवारी की कुल दो शादियां हुई है, हालांकि उनकी दोनों ही शादियां सफ़ल नहीं रही है.

दोनों ही शादियों में उन्हें दर्द ही मिला है. उनकी पहली शादी महज 19 साल की उम्र में साल 1998 में राजा चौधरी से हुई थी. साल 2007 में राजा (Raja Chaudhary) और श्वेता ने तलाक लेकर अपने रिश्ते को खत्म कर लिया था. इसके बाद श्वेता तिवारी की दूसरी शादी साल 2013 में हुई. उन्होंने अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) संग सात फेरे लिए थे. हालांकि इस बार भी वहीं हुआ जो पहले हुआ था. उनकी यह शादी भी सफ़ल नहीं रही. दूसरी शादी से श्वेता का एक बेटा है रेयांश.

इसे भी पढ़ें :- Jabalpur News: लुटेरी दुल्हन का कारनामा, शादी के बाद जेवर नगदी लेकर हुई रफू चकर

इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने खुद इस बात को कबूला कि, गलत लोगों से शादियों के कारण न सिर्फ उनकी बल्कि उनके बच्चों की लाइफ पर भी बहुत बुरा असर पड़ा है. दोनों ही शादी में घरेलू हिंसा अहम मुद्दा रहा है. उनके मुताबिक, उनकी बेटी पलक (Palak Tiwari) जब बहुत छोटी थी तब ही उसने अपनी मां को अपने पिता से पीटते हुए देखा है.

यहीं नहीं श्वेता ने यह भी बताया कि उनका बेटा रेयांश भी इस बारे में जानता है. बाहरहाल, दो असफल शादीशुदा जिंदगी की उलझनों को श्वेता ने कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर हावी नहीं होने दिया. वह अपने ग्लैमरस फोटोशूट्स के कारण आए दिन सुर्खियों में रहती हैं.

इसे भी पढ़ें :- Jabalpur News: मध्य प्रदेश के कॉलेजों में मनमानी फीस को लेकर कोर्ट ने जारी किया नोटिस, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

बिग बॉस 4 (bigg boss 4) की विनर रह चुकीं श्वेता कई टीवी सीरियल्स और रिएलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं. छोटे पर्दे पर अच्छा काम करने के बाद श्वेता ने बड़े पर्दे का रुख किया. साल 2004 में श्वेता ने फिल्म ‘मदहोशी’ से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा. इसके बाद ‘आबरा का डाबरा’, ‘बिन बुलाए बाराती’ और ‘मिले ना मिले हम’ सहित कई फिल्मों में श्वेता को देखा गया.

इसे भी पढ़ें :- TMKOC: 1 साल बेरोजगार थे ‘जेठालाल’, अब हैं करोड़ों की संपत्ति के मालिक

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *