Rewa: शहडोल पुलिस ने रीवा शहर के विद्या भूषण मेडिकल स्टोर में मारा छापा, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

Rewa: शहडोल पुलिस ने रीवा शहर के विद्या भूषण मेडिकल स्टोर में मारा छापा, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

Rewa: शहडोल पुलिस ने रीवा शहर के विद्या भूषण मेडिकल स्टोर में मारा छापा, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

रीवा। रीवा शहर के विद्या भूषण मेडिकल स्टोर में शहडोल पुलिस का छापा, नशे का पूरा जखीरा बरामद किया है जहाँ मेडिकल स्टोर संचालक सहित पूरे स्टाफ को पुलिस ने लिया हिरासत में लिया है, रीवा की अमहिया पुलिस के साथ शहडोल की कोतवाली पुलिस ने दी दबिश शहडोल में नशे की खेप के साथ पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर हुई कार्यवाही।

यह भी पढ़ें – खुशखबरी: अब होली स्पेशल ट्रेनें चलने वाली, जानिए कौन से राज्यों से जाएगी

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

विद्याभूषण मेडिकल स्टोर पर बड़ी छापेमार कार्यवाही से दहल गए मेडिकल तस्कर शहडोल जिले की सिटी कोतवाली पुलिस ने आज सुबह रीवा आकर अमहिया थाना पुलिस की मदद से थाना क्षेत्र में स्थित विद्याभूषण मेडिकल स्टोर पर छापेमार कार्यवाही करके बड़ी मात्रा में नशेकी गोलियां बरामद की गई एवं मेडिकल स्टोर में मौजूद मलिक हरी सिंह एवं उनके स्टप को पुलिस हथकड़ी पहनाकर लेकर शहडोल रवाना हो गई।

यह भी पढ़ें – नागरिकों के लिए अच्छी खबर, बजट में रसोई गैस की कीमतों में कोई बदलाव नहीं

विगत दिनों पुर्व शहडोल जिले की पुलिस ने बड़ी मात्रा में मेडिकल नशे की गोलियां सहित तस्करो को गिरफ्तार किया था जिनसे पूछताछ में पता चला कि यह विद्याभूषण मेडिकल स्टोर रीवा से नशे कि सामग्री खरीदकर ले कर गए थे। जिनके निशानदेही पर पुलिस रीवा पहुंचकर एसपी राकेश सिंह को जानकारी देते हुए अमहिया थाना पुलिस की मदद से मेडिकल स्टोर पर दविश देकर मलिक सहित नशे कि सामग्री जप्त कर लिया।

यह भी पढ़ें – MP: CM Shivraj Singh Rewa के 1.50 लाख से ज्यादा किसानों के खाते में जमा किया राशि

इन दिनों रीवा पुलिस द्वारा जोरो से वाहनों की धरपकड़ के साथ नशेड़ियों के अड्डे व छोटे मोटे नशीली दवा के फुटकर मेडिकल स्टोर व चाय पान के गोमती और युवा नशेड़ियों के जेब से नशीली सिरप और कैप्सूल बरामद कर आये दिन धरपकड़ कर कार्यवाही कर रहीं है रीवा पुलिस पर वहीं अगर देखा जाए तो जो मुख्य बड़े तस्कर विक्रेता है इन दवाइयों के वहाँ पुलिस की नज़र भी नहीं जा रहीं ऐसा क्यों ..?

यह भी पढ़ें – MP: रेलवे ने दी बड़ी खुशखबरी, अब सामान उठाने की परेशानी खत्म, घर पहुंचाएगा आपका बैग

आइये जानते हैं पूरी बात जी हां तो हम कुछ ऐसे फुटकर एवं थोक नशीली दवाइयों के विक्रेता की बात कर रहे है जहां पर पुलिस उस दुकान को नजर अंदाज कर आगे बढ़ जाती है और युवाओं के जेब चाय ठेले व आम फुटकर विक्रेता को चौराहे, गली मोहल्ले आदि स्थान से पकड़ वाह वाही कमा रहीं पर जो जिले में इन नशीली दवाओं के बड़े विक्रेता हैं वहां पुलिस देख तक नहीं रहीं।

यह भी पढ़ें – MP: अब ऑनलाइन बिकेगी शराब, आबकारी मंत्री को भेजा प्रस्ताव
WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ऐसे ही रीवा शहर की जानी मानी मेडिकल विद्या भूषण मेडिकल हॉल है जहाँ खुले आम नशीली दवाइयों को बेचा जा रहा हैं। जहाँ सिर्फ नशेड़ी ग्राहकों को काउंटर के किनारे खड़े व्यक्ति से कहना पड़ता है की 60 रु. की बैगनी वाली दो या 120 की आसमानी वाली एस.पी. और फिर मेडिकल हाल के कर्मचारी द्वारा वही काउंटर के नीचे नशीली दवाइयों के पिटारे को खोल कर ग्राहक के डिमांड अनुसार रुपये प्राप्त कर थमा दिया जाता हैं। रीवा पुलिस आए दिन नशेड़ियों के खिलाफ कार्यवाही कर रहीं पर मुख्य नशीली दवा के विक्रेताओ के सामने से ऐसे नजरअंदाज कर निकलते है जैसे रिश्वत की पट्टी आंख में पहले से ही बांध दी गयी हो। अगर विद्या भूषण मेडिकल हाल और कुछ जानी मानी एजेंसियों की जांच कर कार्यवाही की जाए तो निश्चित रूप से जिले में 60% प्रतिशत नशीली दवाओं का सफाया होगा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *