Shahdol News: पत्नी ने चिकन बनाने से किया इनकार तो पति ने पत्नी की कर दी हत्या

Shahdol News: पत्नी ने चिकन बनाने से किया इनकार तो पति ने पत्नी की कर दी हत्या

शहडोल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में 40 साल के एक शख्स ने अपनी पत्नी की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने चिकनपकाने से मना कर दिया था। मामला राज्य के शहडोल (Shahdol) जिले का है। पुलिस ने बताया है कि घटना पपौंध थाना इलाके के सेमरियाटोला गांव की है। 32 साल की इस महिला की हत्या 23 अगस्त की रात की गई है। हालांकि, इस हत्याकांड में महिला के पति के शामिल होने का खुलासा मामले की जांच के बाद हुआ।

इस मामले में सहायक पुलिस अधीक्षक मुकेश वैश्य ने कहा, ‘आरोपी की पहचान कमलेश कोल के तौर पर हुई है। 23 अगस्त की रात को कमलेश की अपनी पत्नी रामबाई कोल से झगड़ा हुआ था। यह झगड़ाचिकन पकाने की बात को लेकर हुआ था। यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि नाराज पति ने एक डंडे से अपनी पत्नी पर हमला कर दिया।’

इसे भी पढ़ें :- Jabalpur News: सब इंजीनियर और सुपरवाइजर बरगी नहर में बहे, लोगो ने गमछे से बचाई जान

पुलिस ने बताया कि उसे शुरुआत में सूचना मिली थी कि महिला की किसी हादसे में मौत हो गई है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट और अन्य जांच-पड़ताल के बाद यह पता चला कि कमलेश कोल की पत्नी के सिर पर वार किया गया था। जिसके बाद उनकी मौत हुई थी। पुलिस ने बताया कि इसके बाद आऱोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया था और उसे रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया था।

इसे भी पढ़ें :-

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.