Indore News: जोमैटो के डिलीवरी बॉय का ‘अपहरण’, पिता को कॉल कर फिरौती की मांग

Indore News: जोमैटो के डिलीवरी बॉय का 'अपहरण', पिता को कॉल कर फिरौती की मांग

इंदौर। फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो के डिलीवरी (food delivery company zomato) बॉय दीपक के अपहरण की सूचना से मंगलवार को हड़कंप मच गया। कथित अपहरणकर्ता ने दीपक के पिता को कॉल कर फिरौती की मांग की। पुलिस ने फिरौती देने के बहाने बुलाया और लोकेशन के आधार पर दीपक को पकड़ लिया। वह खुद ही मोबाइल एप के जरिए आवाज बदलकर पिता से रुपयों की मांग कर रहा था।

इसे भी पढ़ें :- सितंबर की शुरुआत के साथ ही बैंकिंग, कार, पीएफ, आधार से जुड़े कई नियम भी लागू हो गए हैं.

मामला द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है। 60 फीट रोड़ निवासी दिलीप चौहान ने रिपोर्ट लिखवाई की उसके भाई दीपक का अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया है। बदमाश कॉल कर पिता जगदीश से रुपयों की मांग कर रहे है। भाई को मुक्त नहीं करवाया तो उसकी हत्या कर देंगे। अपहरण की खबर से पुलिस हरकत में आइ और एसपी (पश्चिम) महेश चंद जैन को घटना बताई। एसपी ने टीम गठित की और लोकेशन के आधार पर तलाश हुई। टीआइ सतीश द्विदी रुपये के बहाने बात करने लगे और उसकी लोकेशन भी निकालते रहे। सुबह करीब 6 बजे पुलिस ने दीपक को चंदननगर क्षेत्र से पकड़ लिया।

इसे भी पढ़ें :- Video: Sidhi के Deori Dam में ‘पानी का बवंडर’ का अद्भुत नजारा देखने को मिला

एप के जरिए आवाज बदल मांगी फिरौती दीपक जोमैटो में डिलीवरी बॉय का काम करता है। उसने पुलिस को बताया उस पर 25 हजार रुपये का कर्जा हो गया था। उसने खुद की अपहरण की साजिश रची और पिता से रूपयों की मांग की। पहले 25 हजार रुपये से मांग शुरू हुई। बाद में वह 20 हजार तक भी आ गया। आरोपित ने प्ले स्टोर से मोबाइल में एव इंस्टाल कर ली थी। उसके माध्यम से ही आवाज बदल कर जगदीश को कॉल कर रहा था। पुलिस दीपक से पूछताछ कर रही है।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.