Satna News: Mobile Phone में ब्लास्ट होने से उड़ा छात्र का जबड़ा

Satna News: Mobile Phone में ब्लास्ट होने से उड़ा छात्र का जबड़ा

सतना। पढ़ाई के दौरान मोबाइल फोन (Mobile Phone) में ब्लास्ट होने से 8वीं कक्षा का छात्र बुरी तरह जख्मी हो गया, जिसको इलाज के लिए जबलपुर ले जाया गया है। पुलिस ने बताया कि चंदकुइया निवासी रामप्रकाश पुत्र भानू प्रसाद भदौरिया 15 वर्ष, ने गुरुवार दोपहर को तकरीबन 1 बजे मोबाइल फोन (Mobile Phone) चार्जिंग पर लगाया और इंटरनेट से पढ़ाई करने लगा।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसी दौरान अचानक मोबाइल फोन (Mobile Phone) में धमाका हो गया जिससे उसके जबड़े का निचला हिस्सा जख्मी हो गया और वह दर्द से कराहने लगा। ब्लास्ट की आवाज सुनकर परिजन कमरे में आए तो छात्र की हालत देखकर उनके होश उड़ गए माता पिता फौरन ही वाहन की व्यवस्था कर उसे सिविल अस्पताल ले गए, जहां प्राथमिक उपचार कर डॉक्टर ने जिला चिकित्सालय भेज दिया, यहां पर भी स्थिति गंभीर देखकर डॉक्टर ने रामप्रकाश को जबलपुर के लिए रेफर। कर दिया।

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: विश्वविद्यालय ने सेमेस्टर परीक्षा फार्म की तारीख में किया बदलाव, 25 तक कर सकेंगे आवेदन

सतर्कता ही बचाव

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

चार्ज करते समय मोबाइल फोन (Mobile Phone) का इस्तेमाल करना कितना खतरनाक हो सकता है, इसका अंदाजा चंदकुइया में हुई घटना से लगाया जा सकता है। ऐसे में स्मार्ट मोबाइल फोन (Mobile Phone) इस्तेमाल करने वाले लोगों को सतर्कता बरतने की आवश्यकता है। हालांकि धमाके की वजह मोबाइल फोन (Mobile Phone) में तकनीकी खामी, वोल्टेज का अचानक बढ़ना अथवा घर की वायरिंग में फाल्ट भी हो सकती है।

इसे भी पढ़ें :- Satna News: 2 साल के बेटे के लिए पिता ने चांद पर खरीदी 1 एकड़ जमीन, बेटे के जन्मदिन पर भेंट करेंगे

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment