Awadhesh Pratap Singh University - apsu rewa

Rewa News: विश्वविद्यालय ने सेमेस्टर परीक्षा फार्म की तारीख में किया बदलाव, 25 तक कर सकेंगे आवेदन

Awadhesh Pratap Singh University - apsu rewa

रीवा। अवधेश प्रताप सिंह विश्वविद्यालय (Awadhesh Pratap Singh University) ने सेमेस्टर परीक्षा दिसंबर 2021 के लिए पूर्व जारी आवेदन तिथियों में संशोधन किया है। पहले घोषित की गयी तारीख 15 दिसंबर को समाप्त हो चुकी है लेकिन इस समयावधि के दौरान बड़ी संख्या में विद्यार्थी आवेदन नहीं कर पाए हैं। परीक्षा विभाग से मिले आंकड़ों को देखते हुए विश्वविद्यालय प्रशासन ने आवेदन की तिथियों को बढ़ाने का निर्णय लिया है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

उन्होंने जारी किए गए आदेश में अब विद्यार्थियों को आगामी 25 दिसंबर तक का समय आवेदन के लिए दिया है। उनका कहना है कि परीक्षा आवेदन की तिथियों को आगे बढ़ाने को लेकर विद्यार्थियों की ओर से लगातार मांग की जाती रही। जिसे देखते हुए छात्र हित में विश्वविद्यालय ने अपनी पूर्व घोषित तिथियों में संशोधन किया है।

इसे भी पढ़ें :- Mp Weather Update: मध्य प्रदेश में कुछ दिनों में तापमान में गिरावट, कड़ाके की ठंड की आशंका

अब और आगे बढ़ेगी परीक्षा तिथि

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

विश्वविद्यालय के जानकारों का कहना है कि परीक्षा आवेदन के लिए दी गई “तिथियों को आगे बढ़ाने से और परीक्षा तिथियों में भी संशोधन होना अपरिहार्य है। वहीं मध्यप्रदेश शासन उच्चशिक्षा विभाग की ओर से दिसंबर माह में परीक्षाएं आयोजित करने के लिए कहा गया है। ऐसे में दिए गए समय में विश्वविद्यालयीन परीक्षाएं आयोजित हो पाना मुश्किल है।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *