Mp News

Road Accident: अलग-अलग हादसों में 9 माह के मासूम सहित 6 की मौत, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

Mp News

जिले के विभिन्न थाना अंतर्गत घटित मामलों में 9 माह की मासूम सहित 6 लोगों की मौत हो गई। इसी कड़ी में सतना जिले के बदेरा थाना अंतर्गत सलैया निवासी प्रियांश रजक पुत्र सूरजदीन रजक 9 माह गत दिवस सोते हुए पलंग से नीचे गिर गया। पलंग से गिरने के कारण मासूम के सिर में लगी गंभीर चॉट के कारण उसे सतना जिला चिकित्सालय ले जाया गया। यहां भर्ती रहे मासूम की हालत में सुधार न होने पर उसे संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। इसी कड़ी में एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे बालक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे सर्जरी वार्ड रेफर कर दिया गया। बताया गया है कि यहां भर्ती रहे मासूम ने बीती रात उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आग से झुलसा युवक, मृत

मनगवां थाना अंतर्गत महमूदपुर निवासी राजेश द्विवेदी पुत्र रामकरण द्विवेदी 36 वर्ष गत दिवस अज्ञात कारण से आग की चपेट में आ गया। परिजनों द्वारा युवक को एसजीएमएच लाया गया। चिकित्सालय के बर्न यूनिट में भर्ती रहे। में युवक को चिकित्सकों के काफी प्रयास के बाद भी नहीं बचाया जा सका।

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: परिवहन विभाग ने नियम विरूद्ध संचालित हो रहे 21 ऑटो जब्त किए

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बोलेरो की ठोकर से युवक की गई जान

गढ़ थाना क्षेत्र में गुरुवार की दोपहर बोलेरो की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौक पर ही मौत हो गई। मृतक युवक रावेन्द्र कोल पुत्र रामदयाल कोल निवासी देउर गढ़ के शव को पीएम के लिए गंगेव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गंगेव ले जाया गया।

सड़क हादरों में तीन की मौत

इसे भी पढ़ें :-दमोह में नर्सरी में पौधारोपण में कराने गए वनरक्षक पर हमला

सतना जिले के रामपुबर बाघेलान थाना अंतर्गत रुड्या के समीप गत दिवस अज्ञात वाहन की ठोकर से घायल 60 वर्षीय रामानुज केवट उर्फ छेदीलाल केवट पुत्र कामता केवट निवासी कैसोरा थाना रामपुर बाघेलान लाया गया। चिकित्सालय के सर्जरी वार्ड में भर्ती रहे वृद्ध की गुरुवार की सुबह मौत हो गई। इसी प्रकार मनगवां निवासी रामपाल सेन पुत्र गुरूचरण सेन 41 वर्ष और उदयराज मिश्रा पुत्र अवधेश मिश्रा 26 वर्ष निवासी पत्री मऊगंज अज्ञात वाहन की ठोकरसे घायल हो गए थे। दोनों घायलों को एसजीएमएच लाया गया। चिकित्सालय के सर्जरी वार्ड में भर्ती रहे दोनों लोगों की मौत हो गई। मृतकों के शव का पीएम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *