कोरोना महामारी में लोगों को एक-दूसरे की मदद करता देख भर आया Rhea Chakraborty का दिल, कही ये बात

कोरोना महामारी में लोगों को एक-दूसरे की मदद करता देख भर आया Rhea Chakraborty का दिल, कही ये बात

 

कोरोना महामारी में लोगों को एक-दूसरे की मदद करता देख भर आया रिया चक्रवर्ती का दिल, कही ये बात
Rhea Chakraborty

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रही हैं. वह इस महामारी में लोगों की मदद करने की हर संभव कोशिश कर रही हैं. कुछ समय पहले रिया ने एक पोस्ट शेयर करके लोगों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया था. वह कोरोना की दूसरी लहर में लोगों की मदद करने के लिए आगे आई हैं. अब इस मुश्किल समय में लोगों को एक-दूसरे की मदद करता देख रिया का दिल भर आया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की खुशी जाहिर की है.

 

रिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी इस मुश्किल समय में एक-दूसरे के लिए खड़े लोगों की तारीफ की है.  उन्होंने लिखा- इस मुश्किल समय में लोगों को एक-दूसरे की मदद करता देख दिल भर आया है. यह इतिहास में लिखा जाएगा. इस समय में एक-दूसरे की मदद करें, उन्हें अच्छा महसूस कराएं ना की उन्हें जज करें. एक-दूसरे से नफरत नहीं करते और साथ में इसे जीतते हैं. जैसे की मानवता इस दुनिया में फिर स्थापित हो रही है. विश्वास बनाए रखें. लव रिया.

 

ये भी पढ़ें: Uttar Pradesh: उन्नाव में गंगा नदी के पास रेत में दफन मिले कई शव, अन्‍य शवों की तलाश जारी, जांच में जुटा प्रशासन

 

यहां देखिए रिया चक्रवर्ती की इंस्टा स्टोरी

Untitled Design
रिया चक्रवर्ती इंस्टाग्राम स्टोरी

मां के लिए शेयर किया था पोस्ट

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हाल ही में मदर्स डे के मौके पर रिया चक्रवर्ती ((Rhea Chakraborty)) ने अपनी मां के साथ अपने बचपन की प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी. साथ ही बताया था कि वह उनकी दी हुई सीख पर अमल करने की पूरी कोशिश कर रही हैं. रिया ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था-मेरी खूबसूरत मां, मुझे याद है जब मैं छोटी थी तब आपने मुझे ये कहा था- खुशी आपके अंदर होती है, उसके लिए बाहर मत देखो. अपने दिल में प्यार ढूंढो और तुम हमेशा खुश रहोगी मेरी बच्ची. मां मैं ये हमेशा ध्यान रखूंगी और वादा है मैं अपना बेस्ट करने की कोशिश कर रही हूं.

 

ये भी पढ़ें: देशों की लेट-लतीफी और गैर-जिम्मेदाराना रवैये ने फैलाई महामारी, खतरे को पहले भांपने वाले रहे कामयाब : समिति

 

लोगों की मदद के लिए बढ़ाया था हाथ

रिया ने कुछ समय पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करके लोगों की मदद के लिए कहा था. उन्होंने लिखा था-
मुश्किल समय में साथ रहना जरुरी है. उन सभी की मदद कीजिए जिनकी आप कर सकते हैं. चाहे वो छोटी हो या बड़ी. मुझे डायरेक्ट मैसेज करिए अगर मैं किसी तरह से मदद कर सकती हूं तो. मैं अपना बेस्ट करने की कोशिश करुंगी. अपना ध्यान रखिए, दयालु बनिए. प्यार. रिया.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती जल्द ही फिल्म चेहरे में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ नजर आने वाली हैं. यह फिल्म अप्रैल के महीने में सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे पोस्टपोन कर दिया गया है.

 

ये भी पढ़ें: Anupam Kher का सरकार पर फूटा गुस्सा, कहा- छवि बनाने के अलावा भी बहुत काम हैं’

 

 

 

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

 

 

 

Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *