Rewa News: Innova Car का फटा टायर, रीवा से जबलपुर जा रहा था परिवार, कोई घायल नहीं

Rewa News: Innova Car का फटा टायर, रीवा से जबलपुर जा रहा था परिवार, कोई घायल नहीं

रीवा। रीवा से जबलपुर (Rewa to Jabalpur) जा रहा था परिवार न्यू इनोवा कार (Innova Car) का टायर फटने से बाल-बाल बची जाने। शोरूम में लोकल टायर लगा देते है। जिससे लोगो की जान खतरे में फस जाती है यैसे ही एक घटना रीवा (Rewa) क्षेत्र में देखने को मिली, इनोवा कार (Innova Car) के मालिक शिवेंद्र सिंह ने कार सतना (Satna) के शोरूम से खरीदी थी जिसके बाद कार का नया टायर इतनी जल्दी फट गया।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- Today Vegetables Price: सब्जियों के दाम आसमान छू रहे, जानिए क्या है सब्जियों के नये दाम

कार सिर्फ 3900 किलोमीटर चली थी जिसके बाद कार मालिक ने शोरूम में दूसरे टायर की मांग की और शोरूम वालो ने दूसरा टायर नहीं दिया यैसे ही नए गाड़ी में लोकल टायर लगा कर पब्लिक से पैसे लूटते है, इनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए।

कार मालिक शिवेंद्र सिंह ने जब शोरूम जाके दूसरे टायर लगाने को बोला तो वहा उन्होंने दूसरा टायर लगाने से साफ़ मना कर दिया और शोरूम वालो ने कहा की यहाँ की कार सिर्फ कंपनी के नाम से खरीदी जाती है और यहाँ किसी तरह का भी लोकल पार्ट लगाए इससे किसी का मतलब नहीं यैसी मनमानी शोरूम वाले करते है और जिससे कार खरीदने वाले यैसे शिकार बनते है। यह हादसा बड़ा भी हो सकता था लेकिन इससे शोरूम वालो से कोई मतलब नहीं क्योकि उन्होंने साफ़ बोला है की हम कोई भी लोकल पार्ट लगाए उससे किसी से मतलब नहीं।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- MP News: रेलवे ने जारी की नई गाइडलाइन, 18 साल से कम उम्र के बच्चे पैसेंजर ट्रेनों में सफर नहीं कर सकेंगे

कार मालिक अपनी गाड़ी लेके रीवा से जबलपुर जा रहे थे लेकिन लेकिन बीच में ही दुर्घटना हो गई। यैसे में शोरूम की पूरी जांच कर पुलिस को कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए यैसी दुर्घटनाये बहुत हो चुकी है और इस दुर्घटनाओं में बहुत से लोगो की जाने भी जा चुकी है। इनोवा कार (Innova Car) का टायर फटने से अंदर बैठे लोगो की जान बाल बाल बची अगर कोई शोरूम में कार खरीदने जाये तो पूरी जानकारी और पूरी जाँच करके ही कार ख़रीदे नहीं तो यैसी ही दुर्घटना के शिकार हो जायेगे।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment