Rewa News: विदाई होते ही आशिक के साथ चंपत हो गई दुल्हन, तलाश में जुटी पुलिस

Rewa News: प्रेमी के साथ भागी दुल्हन को पुलिस ने खोज निकाला, दुल्हन ने माता पिता के साथ जाने से किया इंकार

Rewa News: विदाई होते ही आशिक के साथ चंपत हो गई दुल्हन, तलाश में जुटी पुलिस

रीवा। मंगलवार को सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एक गांव में विदाई के बाद दूल्हे को छोड़ प्रेमी के साथ भागी युवती को पुलिस ने बुधवार को एसडीएम कोर्ट में प्रस्तुत किया। बताया गया कि युवती ने एसडीएम सिटी की कोर्ट में अपने प्रेमी के साथ रहने की इच्छा जताई और माता-पिता के साथ जाने से इंकार कर दिया। लिहाजा एसडीएम सिटी ने युवती एवं उसके प्रेमी का बयान दर्ज कराया।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यहां युवती और उसके प्रेमी ने अपने बालिग होने का प्रमाण पत्र प्रस्तुत किया। जानकारी के मुताबिक एसडीएम कोर्ट ने युवती के बयान के आधार पर प्रेमी के साथ जाने की अनुमति प्रदान की। गौरतलब है कि 14 दिसंबर को रहस्यमय ढंग से विदाई के बाद दूल्हे को छोड़ प्रेमी के साथ गई युवती की तलाश में सिविल लाइन सहित 3 थाना क्षेत्रों की टीम लगी थी। बीती रात ही सिविल लाइन पुलिस ने गुमशुदगी का मामला कायम कर युवती और उसके प्रेमी को ढूंढ लिया था।

इसे भी पढ़ें :- Satna News: 2 साल के बेटे के लिए पिता ने चांद पर खरीदी 1 एकड़ जमीन, बेटे के जन्मदिन पर भेंट करेंगे

ये है मामला

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पुलिस ने बताया कि 12 दिसंबर की रात उत्तरप्रदेश के बांदा से थाना क्षेत्र के एक नजदीकी गांव में बारात आई थी। मंगलवार सुबह परिजनों और रिश्तेदारों की उपस्थिति में दूल्हा-दुल्हन व बारात की विदाई भी की गई, मगर हड़कंप तब मचा जब गांव से लगभग आधा किलोमीटर दूर जाते ही दुल्हन के पड़ोस में रहने वाले युवक ने बीच सड़क पर बाइक लगाकर कार को रोक लिया और जबरन दुल्हन को गाड़ी से उतारने लगा। परिजनों के मुताबिक कुल्हाड़ी के दम पर गांव के ही एक युवक ने दुल्हन को कार से उतारकर अपने साथ ले गया।

इस घटनाक्रम से हैरान दूल्हे ने फोन लगाकर अपने ससुराल वालों को सूचना दी। इसके बाद युवती के माता-पिता और कई रिश्तेदार घटना स्थल पर पहुंच गए। टीआई सिविल लाइन अर्चना द्विवेदी ने दुल्हन और उसके प्रेमी की तलाश के लिए अलग-अलग टीमें रवाना की। लगभग 12 घंटे की मशक्कत के बाद मंगलवार की देर रात दुल्हन और उसके प्रेमी के मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस उन्हें ढूंढने में सफल रही।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *