Khushi Kapoor के ट्रांसपेरेंट ड्रेस से हुई Oops Moment का शिकार

Khushi Kapoor के ट्रांसपेरेंट ड्रेस से हुई Oops Moment का शिकार

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Shridevi) और फेमस डायरेक्टर बोनी कपूर (Boni Kapoor) की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। वह हर दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी नई तस्वीरों के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती है, लेकिन हाल ही में खुशी को ये फैशन ट्रेंड को फोलो करना उन पर भारी पड़ता नजर आया, जब वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

यूजर्स ने किए भद्दे-भद्दे कमेंट

दरअसल खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने इस दौरान फैशन ट्रेंड फॉलो करते हुए इतनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी थी कि उनके इनर वियर साफ दिखाई दे रहे थे।वही जब उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तो सोशल मीडिया यूजर्स ने भद्दे-भद्दे कमेंट करते हुए उनसे कई सवाल किए। इस दौरान सोशल मीडिया यूजर्स ने खूशी कपूर को इस आउटफीट के लिए काफी ट्रोल किया।

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: प्रेमी के साथ भागी दुल्हन को पुलिस ने खोज निकाला, दुल्हन ने माता पिता के साथ जाने से किया इंकार

कई बार हो चुकी हैं शिकार

हालांकि ये कोई पहला मौका नही है जब खुशी कपूर (Khushi Kapoor) को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा हो। इससे पहले भी कई बार वो अपने हॉट लुक और स्टाइल के चलते ना सिर्फ उप्स मूमेंट का शिकार हुई है, बल्कि साथ ही उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा है।

जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

मालूम हो कि खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने अभी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, वह जल्द ही डेब्यू करने वाली है। लेकिन सोशल मीडिया पर वह किसी बड़े स्टार को भी मात दे सकती है। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी लंबी है।

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: बारात रोकने किया फायर बाराती के पैर में लगी गोली, घायल अस्पताल में भर्ती

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें देखकर यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि खुशी कपूर (Khushi Kapoor) में ग्लैमर कूट-कूट कर भरा है। खुशी कपूर (Khushi Kapoor) अभी महज 20 साल की है और विदेश में पढ़ाई कर रही है, लेकिन उनका लुक और अंदाज़ दिखाता है कि वह एक्ट्रेस बनना चाहती है और इसके लिए वह पूरी शिद्दत से तैयारी भी कर रही है।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *