749 mnn

Ranveer Singh कलर्स चैनल के इस क्विज शो को करेंगे होस्ट दिखाएंगे अपना जलवा

749 mnn

बॉलीवुड में अपना जलवा दिखाने के बाद अब रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपना टीवी डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. रणवीर सिंह, कलर्स चैनल से अपना टीवी डेब्यू करने जा रहे हैं. कलर्स एक नया क्विज शो लेकर आ रहा है, जिसका नाम है- द बिग पिक्चर (The Big Picture). इस शो को Banijay Asia और आटीवी स्टूडियोज ग्लोबल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. कलर्स चैनल अलावा रणवीर सिंह का यह शो वूट और जियो जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी स्ट्रीम होगा.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अपने टीवी डेब्यू को लेकर रणवीर सिंह काफी खुश हैं. रणवीर सिंह ने छोटे परदे पर डेब्यू करने को लेकर अपने एक बयान में कहा कि एक कलाकार के रूप में मेरी यात्रा में प्रयोग करने और तलाशने की ललक निरंतर रही है. भारतीय सिनेमा ने निर्विवाद रूप से मुझे सब कुछ दिया है. यह मेरे लिए एक अभिनेता के रूप में अपने कौशल को प्रदर्शित करने का एक मंच रहा है और मुझे भारत के लोगों से अपार प्यार मिला है. अब, मैं कलर्स के द बिग पिक्चर के साथ अपने टेलीविज़न डेब्यू के माध्यम से उनके साथ बेहद अनोखे और आकर्षक तरीके से जुड़ना चाहता हूं.

इसे भी पढ़ें :- भगवान महाकाल में श्रद्धालुओं के लिए रसोई शुरू होई, मिलने लगा महाप्रसाद

शो का फॉर्मेट

द बिग पिक्चर शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स के ज्ञान और विजुअल मेमोरी को परखा जाएगा. कंटेस्टेंट्स को विजुअल पर आधारित 12 सवालों का जवाब देना होगा. अगर वह इन सवालों का जवाब दे पाते हैं, तो उन्हें एक ग्रैंड प्राइस मिलेगा. शो में तीन लाइफलाइन भी रखी गई है, जिनकी मदद से कंटेस्टेंट्स अपनी प्राइस मनी तक पहुंच सकते हैं. इतना ही नहीं इस इंटरेक्टिव फॉर्मेट का आनंद घर बैठे हुए दर्शक भी ले सकेंगे और इस खेल को ऑनलाइन खेलकर एक अच्छी खासी रकम भी जीत सकते हैं.

इंडियन एक्सप्रेस ने सूत्रों के हवाले से अपनी एक रिपोर्ट में लिखा है कि रणवीर सिंह ने इस शो के पहले टीजर के लिए पिछले हफ्ते शूटिंग की थी. यह टीजर जल्द ही जारी किया जाएगा. कहा जा रहा है कि यह क्विज शो काफी अलग होने वाला है. वह मनोरंजन की नई सीमाओं को तोड़ेगा.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- छत्तीसगढ़ में इंग्लिश टीचर बनने के लिए Mahendra Singh Dhoni ने भेजा एप्लीकेशन

शो के मेकर्स भी इस क्विज शो को लेकर काफी उत्साहित है. मेकर्स का कहना है कि रणवीर को शो के होस्ट के रूप में इसलिए लिया गया, क्योंकि वह यूथ आइकन हैं, जो अपने मेहनती रवैये से लोगों को प्रेरित करते हैं. उनकी यूथ अपील उन्हें शो के लिए एकदम परफेक्ट बनाती है.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *