Rakhi Sawant ने Sidharth Shukla की मौत पर किया चौंकाने वाला बयान, कहा की…

Rakhi Sawant ने Sidharth Shukla की मौत पर किया चौंकाने वाला बयान, कहा की...

छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) आज हमारे बीच नहीं हैं। ‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ की अचानक मौत की सामने आई खबर ने सबको हिला कर रख दिया था। महज 40 सा की उम्र में सिद्धार्थ ने जो शोहरत हासिल की थी उसे पाना हर किसी के बस की बात नहीं। सिद्धा​र्थ के निधन के बाद सोशल मीडिया पर लगातार फैंस और स्टार्स उन्हें पोस्ट के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

हर काई बस उनके परिवार के लिए दुआ कर रहे हैं। अभी तक पुलिस और सिद्धार्थ की फैमिली की तरफ से एक्टर के निधन की वजह को लेकर कोई बयानी जारी नहीं किया गया। लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस राखी सावंत का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सिद्धार्थ की मौत को लेकर बात करती नजर आ रही हैं।

इसे भी पढ़ें :- MP News: मध्य प्रदेश में किसानों से वापस ली जा रही है किसान सम्मान निधि, जानिए क्या है पूरा मामला

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में सिद्धार्थ की मौत को लेकर आशंका जताती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह मांग में सिंदूर लगाए हुए नजर आ रही हैं। वह कहती हैं, ‘हाय फ्रेंड्स मैं तो अभी भी घर पर हूं, कहीं बाहर नहीं निकल पा रही हूं।

सिद्धार्थ की डेथ ने हिला के रख दिया है, बहुत ज्यादा, लेकिन अभी- अभी पता चला है दोस्तों कि सिद्धार्थ को हार्ट अटैक नहीं हुआ था, तो सिद्धार्थ की जान जान कैसे गई। साढ़े तीन घंटे अलग-अलग डॉक्टर्स ने सिद्धार्थ का पोस्टमार्टम किया। उन्होंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा कि हार्ट अटैक से उनकी जान नहीं गई तो किस चीज से जान गई है। पता करने के लिए बहुत सारी चीजों को जांच के लिए भेजा गया है, मैं बहुत चिंतित हूं।

इसे भी पढ़ें :- Sarkari Job: Madhya Pradesh में निकली सरकारी नौकरी की जगह, ऐसे करें अप्लाई

राखी ने आगे कहा, ‘उनकी BMW कार का कांच भी तोड़ा गया था, किससे झगड़ा हुआ था? कहते हैं 8 से 8.30 बजे के बीच वो किसी को मिलने गए थे और फिर घर पर आकर मम्मी से कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है, फिर रात को तीन बजे कहा कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है। फिर कुछ दवाई खाई, वो दवाई क्या थी।​ बिल्डिंग में झगड़ा हुआ था। उनकी गाड़ी का कांच फोड़ा गया था। हे भगवान, सच्चाई क्या है? उनके फैंस के सामने, हमारे सामने आए। क्या कोई प्रेशर था, जिसकी वजह से झगड़ा हुआ हो, कौन सी दवाई खाई थी। डॉक्टर ही बता सकते हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया उनके पूरे देश की जनता जानाना चाहिती है कि आखिर उनके साथ क्या हुआ। अगर ये हार्ट अटैक नहीं थ तो फिर क्या था?’

इसे भी पढ़ें :- Breaking News: Jabalpur के Life Medicity Hospital में मरीजों पर छज्जा गिरा

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *