Breaking News: Jabalpur के Life Medicity Hospital में मरीजों पर छज्जा गिरा

Breaking News: Jabalpur के Life Medicity Hospital में मरीजों पर छज्जा गिरा

जबलपुर। जबलपुर (Jabalpur) के लाइफ मेडिसिटी अस्पताल (Life Medicity Hospital) में मरीजों पर छज्जा गिरने से हड़कंप मच गया. यह हादसा कमरा नंबर 301 में हुआ, जिसमें एक महिला इलाज के लिए भर्ती थी. उस पर छज्जा गिरने उसे चीख पुकार मच गई. वहीं उसका पति उसी कमरे में बैठा था. छज्जा गिरते ही दंपती दहशत में आ गए और अपना बचाव किया, हालांकि दोनों को मामूली चोटें लगने की बात बताई जा रही है. परिजनों ने लार्डगंज पुलिस को इस घटना की सूचना दी है.

इसे भी पढ़ें :- MP News: CM Shivraj ने भेड़ाघाट स्थित पर्यटन स्थल पौधारोपण किया, जनप्रतिनिधियों को दिये निर्देश

बताया गया है कि रानीताल निवासी शुभलता जैन को परिजनों ने न्यूरो की समस्या के चलते रविवार को लाइफ सिटी मेडिसिटी हॉस्पिटल (Life City Hospital) में भर्ती कराया था. जिस कमरे वह भर्ती थीं उसमें छज्जा गिरने की आवाज सुनकर वहां हड़कंप मच गया. ड्यूटी कर रहे अस्पताल के कर्मचारी और स्टाफ नर्स सकते में आ गए और भागते हुए उस कमरे में पहुंचे. वहीं इसके बाद प्रबंधन के लोग भी मौके पर पहुंच गए.

इसे भी पढ़ें :- MP New Education Policy: स्कूली छात्रों के लिए सीएम शिवराज ने किया बड़ा ऐलान कहा की…

परिजन सुशील जैन ने गोद में लेकर पत्नी को कमरे से बाहर निकाला. हॉस्पिटल प्रबंधन ने मरीज के परिजनों को अंदर जाने नहीं दिया, जिसके बाद परिजनों ने लार्डगंज पुलिस को घटना की सूचना दे दी. घायल परिजनों की शिकायत पर लार्डगंज पुलिस अस्पताल पहुंच गई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. अस्पताल प्रबंधन की ओर से बताया गया है कि ये एक हादसा था. इसमें मरीज सेफ हैं.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.