MP NEWS: इंदौर के पास भयंकर हादसा, ट्रक में घुसी कार, 6 की मौत

mp news

इंदौर। इंदौर (Indore)

Advertisement
में एबी रोड पर देर रात एक तेज रफ्तार कार पेट्रोल पंप के सामने खड़े खाली ट्रक से टकरा गई। इस भीषण हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार 6 लोगों की मौत हो गई।

हादसा शहर के तलावली चांदा के पास रात करीब 2 बजे हुआ। कार में सवार 4 लोगों ने दुर्घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया जबकि 1 युवक की अस्पताल में मौत हो गई। 1 युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शवों को कार से निकालने में पुलिस को भारी मशक्कत करना पड़ी। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें – MP NEWS: ब्रिटेन से MP आये 5 यात्री कोरोना पॉजिटिव, भोपाल और इंदौर में आज सख्ती शुरु

टक्कर इतनी भीषण थी कि पिछले हिस्से में घुसते ही डंपर की स्टेपनी का हिस्सा टूट गया और कार का अगला हिस्सा पिछली सीट से जा मिला। कार में सवार छह में से चार युवकों के सिर, हाथ और धड़ तक अलग हो गए।

लसुड़िया पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह भीषण हादसा उस समय हुआ, जब तलावली चांदा क्षेत्र के एक पेट्रोल पम्प के पास सोमवार देर रात सड़क किनारे खड़े ईंधन टैंकर से तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर जा टकराई। दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए और इसमें सवार सभी 6 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें – एक दर्जन पंचायतों के सरपंच-सचिवों ने डकारे ग्रामीण विकास के 25 लाख

मृतकों की पहचान ऋषि पंवार, सूरज, चंद्रभान रघुवंशी, सोनू जाट, सुमित सिंह और देव के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, वे इंदौर के ही रहने वाले थे और बाहरी मांगलिया क्षेत्र से शहर की ओर आ रहे थे। उन्होंने बताया कि सभी 6 शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय भेजा गया है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर हादसे की जांच कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *