Mp News: Covid से मरीज की मौत, परिजन ने जमकर हंगामा किया

MP Corona Update

खंडवा। कोविड (Covid) वार्ड में भर्ती मरीज की मौत के बाद शुक्रवार को अस्पताल के बाहर परिजन ने जमकर हंगामा किया। मृतक के परिजन का आरोप था कि कोविड अस्पताल (Covid Hospital) में ठीक से इलाज नहीं किया जा रहा है। ठीक होते मरीज अचानक कैसे मर जाता है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अंदर मरीज के साथ क्या हो रहा है इसकी भी जानकारी नहीं दी जा रही है। हंगामें के बाद यहां पहुंचे पंधाना विधायक राम दांगोरे ने परिजन को समझाइश दी, जिसके बाद हंगामा शांत हुआ। इस दौरान कई अन्य मरीजों के परिजनों ने भी अपनी पीड़ा विधायक को बताई।

यह भी पढ़ें – Corona News: अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को हुआ Corona Virus, जेल में इलाज जारी

जिला प्रशासन कोविड वार्ड में सबकुछ ठीक होने का दावा कर रहा है। इसकी हकीकत यहां हो रही मौतों के बाद परिजन बता रहे है। घंटों इंतजार के बाद किसी विधायक, मंत्री के फोन पर मरीजों को बेड मिल रहे है। अंदर की व्यवस्थाओं को लेकर भी कई सवाल खड़े हो रहे है। शुक्रवार को यहां भर्ती झिरनिया निवासी चंद्रशेखर सोहनी की मौत हो गई।

दोपहर तीन बजे इसकी सूचना अस्पताल प्रबंधन ने मृतक के परिजन को दी। जिसके बाद यहां जमकर हंगामा हुआ। मृतक के परिजन का कहना था कि दोपहर 12 बजे मौत होने के तीन घंटे बाद सूचना दी जा रही है। उनके इलाज के सारे कागज भी अपडेट नहीं है, अंदर क्या इलाज हो रहा है, ये बाहर किसी को पता ही नहीं चल रहा।

Follow 👇

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

यह भी पढ़ें –

Leave a Comment