Corona infected लड़की को एयर एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया Sonu Sood

Sonu Sood

मुंबई। देश में जब से कोरोना (Corona) ने दस्तक दी है, बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने हर संभव कोशिश की है कि वे हर जरूरतमंद तक अपनी मदद पहुंचा सकें। खुद कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित होने के बाद भी एक्टर ने मदद के लिए हाथ आगे करने वालों की मदद करने से इनकार नहीं किया। अब एक बार फिर सोनू सूद (Sonu Sood) अपने नेक काम को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर ने अब कोरोना वायरस से संक्रमित फेफड़ों की समस्या से जूझ रही लड़की को अस्पताल तक पहुंचाने के लिए एयर एंबुलेंस की व्यवस्था कराई है।

एक्टर ने लड़की को सही समय पर अस्पताल पहुंचाए जाने और उसे जरूरी स्वास्थ्य सेवाएं मिल सके, यह सुनिश्चित करने के लिए लड़की के लिए एयर एंबुलेंस की व्यवस्था कराई है। कोरोना संक्रमित (Corona infected) लड़की के फेफड़े 85 से 90 फीसदी फेफड़े प्रभापित हैं। जिसके चलते लड़की के फेफड़ों को विशेष इलाज की जरूरत थी। सोनू सूद की मदद से लड़की को नागपुर से हैदराबाद एयरलिफ्ट कराया गया। जिसके बाद अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें – Mp News: Covid से मरीज की मौत, परिजन ने जमकर हंगामा किया

लड़की का नाम भारती है, जिसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। लड़की को सही इलाज मिल सके, इसके लिए सोनू सूद लगातार डॉक्टर्स के संपर्क में हैं। कोरोना संक्रमित (Corona infected) लड़की की उम्र 25 वर्ष बताई जा रही है। कोरोना (Corona) के चलते लड़की के फेफड़े काफी प्रभावित हैं। ऐसे में सोनू सूद ने यह भी सुनिश्चित किया है कि दे के सबसे बेहतरीन डॉक्टर्स की टीम द्वारा लड़की का इलाज कराया जाए। संक्रमित लड़की के पिता रिटायर्ड रेलवे अधिकारी हैं।

हाल ही में सोनू सूद ने बताया था कि वह भी महामारी की चपेट में आ गए हैं, लेकिन 6 दिनों की अंदर ही उन्होंने कोरोना को मात दे दी है। सोशल मीडिया के जरिए एक्टर ने अपने फैंस को यह खुशखबरी दी है। एक्टर के फैंस ने कमेंट करते हुए उनके ठीक होने पर खुशी जाहिर की है। कोरोना के चलते देश पर छाए संकट के दौर में उन्होंने जिस तरह आम लोगों की मदद की, उसके बाद आज वह हर दिल पर राज करते हैं।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

यह भी पढ़ें –

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *