MP NEWS: पति ने पत्नी को जिंदा जलाने की कोशिश, रास्ते में छात्रा से की छेड़छाड़

MP NEWS: पति ने पत्नी को जिंदा जलाने की कोशिश, रास्ते में छात्रा से की छेड़छाड़

खंडवा। दवाई खाकर सो रही पत्नी पर केरोसिन डालकर जिंदा जलाने की कोशिश का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में आरोपी पति के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज किया है। घटना 4 मार्च दोपहर करीब 2.30 बजे की बताई जा रही है। आग से झुलसी दीपमाला पति राजेश (27) निवासी भगवानपुरा ने बताया वर्ष 2015 में राजेश पिता हरी गौड़ निवासी भगवानपुरा के साथ शादी हुई थी। मैं अपने पति के साथ घर के एक हिस्से में रहती हूं। करीब दो वर्ष पहले परिवारिक विवादों के चलते पति ने मुझे मायके में छोड़ दिया था। छह माह पहले ही समझौता कर वह मुझे घर वापस लाए थे।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यह भी पढ़ें – Rawat government fourth anniversary से पहले बुलाई गई BJP कोर ग्रुप की मीटिंग

इसी बीच गुरुवार दोपहर करीब 2.30 बजे में दवाई खाकर सो रही थी। तभी शरीर में आग के चटके लगने से जागी तो मेरे कपड़ों और बिस्तर में आग लगी हुई थी। वहीं पास में पति राजेश खड़ा था। शोर मचाया तो परिजन और पड़ोसी मौके पर पहुंचे। मामले में दीपमाला ने अपने मायके पक्ष को घटनाक्रम की सूचना दी। इसके बाद फरियादी दीपमाला ने बीड़ पुलिस चौकी पहुंचकर शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति राजेश के खिलाफ धारा 307 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

रास्ता रोककर छात्रा से छेड़छाड़, अश्लील इशारे करता था आरोपी

खंडवा। मूंदी थाना क्षेत्र के ग्राम रोहणी में राह चलती छात्रा का रास्ता रोककर छेड़छाड़ की गई। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार 12 वर्षीय नाबालिग शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे स्कूल जा रही थी। इसी दौरान प्राइमरी स्कूल के पास आरोपी अजय सिलावट निवासी रोहणी मिला। .

यह भी पढ़ें – अंबानी घर के पास मिली कार में नया मोड़, मौत से पहले कार मालिक ने CM को लिखी चिट्ठी

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

उसने नाबालिग का हाथ पकड़ा और दुपट्टा खींचने लगा। इसके अलावा सिटी मारकर अश्लील इशारे किए। मामले में नाबालिग ने घर पहुंचकर परिजन को बताया। परिजन ने नाबालिग के साथ थाने पहुंचकर शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अजय के खिलाफ धारा 354, 354 (क), 509 और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

Leave a Comment