MP NEWS NOW

Rawat government fourth anniversary से पहले बुलाई गई BJP कोर ग्रुप की मीटिंग

MP NEWS NOW

देहरादून। बीजेपी (BJP) सरकार की चौथी वर्षगांठ यानी 18 मार्च से पहले 7 मार्च को देहरादून में बीजेपी कोर ग्रुप की मीटिंग होने वाली है। दोपहर 2 बजे के बाद देहरादून के बीजापुर सेफ हाउस में मीटिंग होगी. बीजेपी कोर ग्रुप की ये मीटिंग अचानक बुलाई गई है। अब तक इससे पहले कोर कमेटी की मीटिंग का कोई प्रोग्राम नहीं था। बीजापुर सेफ हाउस में होने वाली मीटिंग में प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, सभी सांसद, मंत्री मदन कौशिक और धन सिंह रावत शामिल होंगे।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यह भी पढ़ें – अंबानी घर के पास मिली कार में नया मोड़, मौत से पहले कार मालिक ने CM को लिखी चिट्ठी

बीजेपी कोर ग्रुप की इस अचानक बुलाई गई बैठक का मुख्य एजेंडा सरकार के 4 साल पर 18 मार्च को होने वाला प्रोग्राम पर विचार-विमर्श बताया जा रहा है। 18 मार्च को त्रिवेंद्र सरकार के 4 साल पूरे हो रहे हैं। इस मौके को बीजेपी खास बनाना चाहती है, ताकि सरकार की उपलब्धियों का संदेश जनता के पास सीधा जाए। कोर कमेटी की बैठक में इसी को लेकर चर्चा हो सकती है। इस बैठक के नतीजों को लेकर उत्तराखंड के सियासी गलियारे में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है. बीजेपी के वरिष्ठ पदाधिकारियों से लेकर कार्यकर्ता तक इसके बारे में चर्चाएं कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – Corona News: शहरों में कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए फिर से कर्फ्यू की तैयारी

12 मार्च को बीजेपी के चिंतन शिविर का भी आयोजन होना है, वहीं 13-14 मार्च को पार्टी की कार्यसमिति की बैठक होने वाली है। दोनों ही बैठकों को अगले साल 2022 के विधानसभा चुनाव के लिहाज से अहम बताया जा रहा है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि 12-13 मार्च की मीटिंग के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी देहरादून आ सकते हैं। खबर यह भी है कि जेपी नड्डा के दौरे को लेकर भी कोर ग्रुप की मीटिंग में चर्चा हो सकती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *