Mp News: ग्वालियर सड़क हादसा में 13 लोगों की मौत, ऑटो-बस की टक्कर

mp news

मध्य प्रदेश। ग्वालियर (Gwalior) में भीषण सड़क हादसे (Road accident) में 13 लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक ओटो से मुरैना (Morena) की ओर जा रहे थे। ऑटो जैसे ही आनंदपुर ट्रस्ट अस्पताल (Anandpur Trust Hospital) के सामने पहुचा ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की ओटो में सवार सभी लोगों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें – Corona Update: एक दिन में 1348 पॉजिटिव, 2 लाख 77 हजार के पार संक्रमितों की संख्या, 2 की मौत

रिपोर्ट की मानें तो सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत हुई है। महिलाएं आंगनबाड़ी में खाना बनाने जा रही थीं और आनंदपुर ट्रस्ट अस्पताल के सामने हुआ हादसा सड़क हादसा हुआ।

UPDATE

भीषण सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक ओटो से मुरैना की ओर जा रहे थे। ऑटो जैसे ही आनंदपुर ट्रस्ट अस्पताल के सामने पहुंचा बस ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की ओटो में सवार सभी लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ऑटो ओवरलोडेड था, उसमें ऑटो ड्राइवर सहित 13 लोग सवार थे, जिनमें 12 महिलाएं थी। सभी महिलाएं आंगनबाड़ी में स्कूली बच्चों के लिए खाना बनाने का काम करती है। इस दर्दनाक सड़क हादसे के बाद सभी मृतकों के शव ग्वालियर जयारोग्य अस्पताल के पीएम हाउस लाया गया।

यह भी पढ़ें – Covid-19: Gujarat से Uttrakhand आए 22 यात्री कोरोना पॉजिटिव, उत्तराखंड में भी बढ़ रहे हैं मामले

हादसे की सूचना मिलते ही ऊर्जा मंत्री प्रदुम्न सिंह, जिले के पुलिस अधीक्षक अमित साघी, कलेक्टर पीएम हाउस पहुंच गये हैं। मंत्री तोमर ने बताया कि घटना दुखद है इसकी सूचना प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी दे दी है। सीएम शिवराज सिंह ने मृतकों के परिजनों को चार – चार लाख की सहयाता की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें – RBI ने Loan लेने से कर रहा है सावधान, हो सकता है बड़ा नुकसान ?

सीएम ने ट्वीट कर लिखा है कि ग्वालियर में बस और ऑटो में टक्कर से हुए भीषण हादसे में कई अनमोल जिंदगियों के असमय काल कवलित होने से बहुत दुःख पहुंचा है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। मैं और प्रदेश की जनता दुःख की इस घड़ी में शोकाकुल परिवारों के साथ है। वे स्वयं को अकेला ना समझें। प्रदेश सरकार की ओर से प्रत्येक मृतक के परिवार को 4 लाख और घायलों को 50 हजार रुपए सहायता राशि दी जायेगी।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *