आइये जानते है 10 Bollywood Stars जो रातों-रात बन जाते हैं जानी दुश्मन, लेकिन अब ये अच्छे दोस्त

आइये जानते है 10 Bollywood Stars जो रातों-रात बन जाते हैं जानी दुश्मन, लेकिन अब ये अच्छे दोस्त

बॉलीवुड में स्टार्स (Bollywood Stars) के बीच मनमुटाव होना नई बात नहीं हैं। कभी किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान, तो कभी किसी पार्टी में कुछ ऐसा हो जाता है कि दो स्टार्स के बीच के समीकरण (Equation) बदल जाते हैं। रातों-रात ये स्टार्स दुश्मन बन जाते(stars become enemies) हैं। लेकिन आज की कहानी में ज़रा सा ट्विस्ट है। आज हम बात करेंगे बॉलीवुड के ऐसे स्टार्स की जो एक वक्त में जानी दुश्मन बन गए थे। लेकिन अब ये अच्छे दोस्त(Good Friends) बन गए हैं।

  • Ajay Devgn – Akshay Kumar

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ इस दीवाली धमाका करने के लिए आ रही है। अक्षय की इस फिल्म में ‘सिंघम’ अजय देवगन (Ajay Devgn) का भी अहम रोल है। अक्षय कुमार और अजय देवगन की जोड़ी को एक साथ पर्दे पर देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। लेकिन एक वक्त था जब दोनों के बीच दुश्मनी के जबरदस्त शोले भड़के थे। दरअसल, अजय देवगन ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर आरोप लगाया था कि उनके कहने पर डायरेक्टर राजकुमार संतोषी ने ‘खाकी’ फिल्म से उनके कई महत्वपूर्ण सीन काट दिए थे। जिसके बाद दोनों के बीच दुश्मनी शुरु हो गई थी। हांलाकि अब ये अपने बीच के विवाद भुलाकर फिर से दोस्त बन गए हैं।

इसे भी पढ़ें :- Upcoming CNG Cars in india 2021 : जल्द लॉन्च होने वाली है 4 दमदार CNG Cars, देखिये लिस्ट

  • Shahrukh Khan – Salman Khan

कभी अपनी दोस्ती के लिए चर्चा में छाए रहने वाले सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी एक दूसरे के जानी दुश्मन बन बैठे थे। दोनों की दोस्ती ने जिगरी यार से लेकर कट्टर दुश्मन और फिर दोबारा दोस्त बन जाने का सफर तय किया है। साल 2008 इनकी दोस्ती पर भारी साबित हुआ। जब कटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में दोनों के बीच विवाद इस हद तक बढ़ा थी कि सलमान ने शाहरुख खान पर हाथ तक उठा दिया था। लेकिन फिर 2014 में अर्पिता खान की शादी के मौके पर सलमान और शाहरुख ने अपनी दुश्मनी को भूला कर दोस्ती की नई शुरुआक की थी।

  • Katrina Kaif – Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बीच भी दुश्मनी के शोले बॉयफ्रेंड को लेकर भड़के थे। रणबीर कपूर ने कटरीना के लिए दीपिका को धोखा दिया था। जिसके बाद दीपिका ने कटरीना को अपनी सबसे बड़ी दुश्मन मान लिया था। हालांकि अब दुश्मनी की दीवार गिर चुकी है। अब सोशल मीडिया पर ये दोनों हसीनाएं एक दूसरे की तारीफ करती नज़र आती हैं।

इसे भी पढ़ें :- Yuvraj Singh की बायोपिक में Karan Johar ने लगाया ब्रेक, एक मांग की वजह से खत्म कर दी डील

  • Kareena Kapoor Khan – Priyanka Chopra

नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेगम करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने करियर के शुरुआती दौर में ‘कैट फाइट क्वीन’ कहलाती थीं। तब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ उनकी खूब ठनी थी। फिल्म ‘ऐतराज’ और ‘डॉन’ में दोनों ने साथ में काम किया था। शूटिंग सेट पर सीनियर करीना जूनियर प्रियंका पर खूब रौब जमाती थीं। दोनों अक्सर मीडिया इंटरव्यूज़ में भी एक दूसरे पर तानों की बारिश करती थीं। लेकिन कुछ साल पहले करीना और प्रियंका ने करण जौहर के चैट शो में एक साथ आकर जता दिया था कि अब इन दोनों की कैट फाइट खत्म हो चुकी है।

  • Juhi Chawla – Aamir Khan

90 के दौर में आमिर खान (Aamir Khan) अपनी अभिनेत्रियों के साथ मज़ाक करने के बेहद बेहुदा तरीका अपनाते थे। वह बातों ही बातों में अपने फीमेल को-स्टार के हाथ पर थूक दिया करते थे। फिल्म ‘इश्क’ के सेट पर यही हरकत आमिर ने जूही चावला (Juhi Chawla) के साथ की थी। जूही आमिर पर जबरदस्त नाराज़ हुई थीं। जिसके बाद जूही ने फैसला कर लिया था कि वह कभी आमिर के साथ काम नहीं करेंगी। बरसों बाद जूही भी आमिर को माफ कर चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें :- Shahrukh Khan अपने बेटे Aryan Khan को 15 करोड़ रुपये पॉकेट मनी देते है, जानिए कैसे उड़ाते है अपने पिता के पैसे

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.