Yuvraj Singh की बायोपिक में Karan Johar ने लगाया ब्रेक, एक मांग की वजह से खत्म कर दी डील

Yuvraj Singh की बायोपिक में Karan Johar ने लगाया ब्रेक, एक मांग की वजह से खत्म कर दी डील

बॉलीवुड में कई क्रिकेटर (cricketer) और स्पोर्ट्समैन (sportsman) की जीवनी पर फिल्में यानी कि बायॉपिक्स बनी हैं। इनमें भाग मिल्खा भाग (Bhaag Milkha Bhaag), साइना (Saina), एमएस धोनी (MS Dhoni), सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स (Sachin: A Billion Dreams) समेत कई सारी फिल्में शामिल हैं।

हाल ही में डायरेक्टर लव रंजन ने ऐलान किया था कि वे भारतीय क्रिकेट दादा कहने जाने वाले सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की जीवनी पर फिल्म बना रहे हैं। फिल्म में लीड रोल कौन करेगा, इसके बारे में अभी कोई ऐलान नहीं हुआ है। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) भी एक क्रिकेटर के जीवन को बड़े पर्दे पर लाने का विचार कर रहे थे।

इसे भी पढ़ें :- Shahrukh Khan अपने बेटे Aryan Khan को 15 करोड़ रुपये पॉकेट मनी देते है, जानिए कैसे उड़ाते है अपने पिता के पैसे

धर्मा प्रोडक्शंस के ऑनर करण जौहर ‘सिक्सर किंग’ के नाम से मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के जीवन पर फिल्म बनाने का विचार कर रहे थे लेकिन उनका ये प्रोजेक्ट युवराज सिंह की एक मांग की वजह से बीच में अटक गया। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो युवराज ने मांग की थी कि बायॉपिक में उनका किरदार कोई ए लिस्ट एक्टर करे।

युवराज ने कहा कि वो चाहते हैं, फिल्म में उनका किरदार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) या रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) में से कोई एक निभाए। वहीं करण जौहर फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) को लेना चाहते थे क्योंकि उनकी शक्ल युवराज से काफी मिलती-जुलती है।

इसे भी पढ़ें :- Malaika Arora ने 47 साल की उम्र में बिखेरा बोल्डनेस अवतार, तस्वीरें देख फैंस की उडी नींद

इसी मामले पर युवराज (Yuvraj Singh) और करण जौहर (Karan Johar) के बीच सहमति नहीं बन पाई और ये मामला ठंडे बस्ते में चला गया। हो सकता है कि ये खबर युवराज फैंस को दुखी कर दे। युवराज सिंह के फैंस अपने चहेते क्रिकेटर के जीवन के बारे में कई सारी बातें जानना चाहते थे। युवराज के कैंसर से जंग जीतने से लेकर उनके निजी जिंदगी से जुड़े कई सवालों के जवाब फैंस पर्दे के जरिए जानना चाहते थे। हालांकि अब इसमें थोड़ा समय और लग सकता है। वैसे आप युवराज सिंह की बायॉपिक में किस स्टार को कास्ट करना चाहते हैं?

इसे भी पढ़ें :- बेटे की वज़ह से एक पिता को मिली नई जिंदगी, लीवर देकर बचाई जान, तो आइए जानते हैं पूरी कहानी…

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.